Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kerala News: केरल में जज को धमकी देने के आरोप में एक गिरफ्तार, PFI से जुड़े 15 लोगों को दी थी मौत की सजा

केरल पुलिस ने भाजपा ओबीसी मोर्चा के नेता रंजीत श्रीनिवासन की हत्या के मामले में फैसला सुनाने वाले जज को धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही दो लोग हिरासत में हैं। केरल पुलिस ने बुधवार को मावेलिक्कारा के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश वीजी श्रीदेवी को मिली धमकियों को गंभीरता से लेते हुए उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है।

By Jagran News Edited By: Abhinav AtreyUpdated: Thu, 01 Feb 2024 10:58 PM (IST)
Hero Image
जज ने पीएफआई से जुड़े 15 लोगों को मौत की सजा सुनाई थी (फाइल फोटो)

पीटीआई, अलाप्पुझा। केरल पुलिस ने भाजपा ओबीसी मोर्चा के नेता रंजीत श्रीनिवासन की हत्या के मामले में फैसला सुनाने वाले जज को धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही दो लोग हिरासत में हैं।

केरल पुलिस ने बुधवार को मावेलिक्कारा के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश वीजी श्रीदेवी को मिली धमकियों को गंभीरता से लेते हुए उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और दो हिरासत में हैं और इस संबंध में विस्तृत जानकारी जल्द ही सामने आएगी क्योंकि जांच अभी भी जारी है।

पीएफआई से जुड़े 15 लोगों को मौत की सजा सुनाई थी

अदालत ने मंगलवार को अलप्पुझा जिले में 2021 में हुई भाजपा नेता की हत्या के मामले में अब प्रतिबंधित संगठन पीएफआई से जुड़े 15 लोगों को मौत की सजा सुनाई थी। इसके बाद इंटरनेट मीडिया में न्यायाधीश के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट सामने आए और प्रसारित किए गए।

ये भी पढ़ें: Census Of India: 2024 में भी जनगणना, एनपीआर की संभावना नहीं, इन दो वजहों से टल सकता है कार्यक्रम