Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kerala: फेमस फूड व्लॉगर राहुल एन कुट्टी की संदिग्ध मौत, घर में लटका मिला शव; जांच में जुटी पुलिस

केरल के प्रसिद्ध फूड व्लॉगर राहुल एन कुट्टी शनिवार को अपने आवास पर मृत पाए गए। वह 33 वर्ष के थे। कोच्चि पुलिस ने कहा कि कुट्टी के माता-पिता और दोस्तों ने उसे अपने बेडरूम के अंदर लटका हुआ पाया जिसके बाद परिजन उसे पास के एक निजी अस्पताल में ले गए। पुलिस ने कहा कि हमें अस्पताल से सूचना मिली है।

By Jagran NewsEdited By: Siddharth ChaurasiyaUpdated: Sat, 04 Nov 2023 04:02 PM (IST)
Hero Image
केरल के प्रसिद्ध फूड व्लॉगर राहुल एन कुट्टी शनिवार को अपने आवास पर मृत पाए गए।

पीटीआई, कोच्चि। केरल के प्रसिद्ध फूड व्लॉगर राहुल एन कुट्टी शनिवार को अपने आवास पर मृत पाए गए। वह 33 वर्ष के थे। कोच्चि पुलिस ने कहा कि कुट्टी के माता-पिता और दोस्तों ने उसे अपने बेडरूम के अंदर लटका हुआ पाया, जिसके बाद परिजन उसे पास के एक निजी अस्पताल में ले गए। पुलिस ने कहा कि हमें अस्पताल से सूचना मिली है।

व्लॉगर का 'Eat Kochi Eat' नाम से इंस्टाग्राम पर प्रोफाइल बना हुआ है। इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट में कहा गया कि आप सभी के साथ यह साझा करते हुए दुख हो रहा है कि हमारे प्रिय राहुल एन कुट्टी का निधन हो गया है।

इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट कर दी गई जानकारी

'Eat Kochi Eat' खाने-पीने के शौकीन लोगों के लिए एक लोकप्रिय ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है। जिसमें वे शहर में सबसे कम खोजे जाने वाले फूड जॉइंट पेश करते हैं। 'Eat Kochi Eat' के आधिकारिक पेज पर लिखा है, "हम आपके साथ यह साझा करते हुए बहुत दुखी हैं कि हमारे प्रिय राहुल एन कुट्टी का निधन हो गया है। आप सभी से गुजारिश है कि उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में रखें और कामना करें कि हम सभी को और उनके परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति मिले। कुट्टी के परिवार में उनकी पत्नी और उनका दो साल का बेटा है।"

Eat Kochi Eat' पेज के 4.21 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। पुलिस ने कहा कि अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

यह भी पढ़ें: Mukesh Ambani Death Threat: मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, तेलंगाना से पकड़ा गया

यह भी पढ़ें: Kerala: बेटे को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर पिता ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी