Move to Jagran APP

कर्नाटक के शिरडी घाट में भूस्खलन, नेशनल हाइवे पर सैकड़ों वाहन फंसे; प्रशासन ने दी सलाह

कर्नाटक के शिरडी घाट क्षेत्र में शनिवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 75 पर हुए भारी भूस्खलन के चलते सैकड़ों वाहन फंस गए। आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि शनिवार को शिरडी घाटी इलाके में यत्तीनाहल्ला-सकलेशपुर क्षेत्र में भूस्खलन हो गया जिसके कारण मंगलूरु और बेंगलूरु की ओर जाने वाले वाहन दोनों तरफ फंस गए। उन्होंने बताया कि राज्य राजमार्ग विभाग के कर्मचारी मिट्टी और मलबा हटाने के काम में जुटे हैं।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Updated: Sat, 27 Jul 2024 10:24 PM (IST)
Hero Image
कर्नाटक के शिरडी घाट में राष्ट्रीय राजमार्ग 75 पर हुए भारी भूस्खलन के चलते सैकड़ों वाहन फंस गए। (ANI)

पीटीआई, मंगलुरु। कर्नाटक के शिरडी घाट क्षेत्र में शनिवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 75 पर हुए भारी भूस्खलन के चलते सैकड़ों वाहन फंस गए। आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि शनिवार को शिरडी घाटी इलाके में यत्तीनाहल्ला-सकलेशपुर क्षेत्र में भूस्खलन हो गया जिसके कारण मंगलूरु और बेंगलूरु की ओर जाने वाले वाहन दोनों तरफ फंस गए।

राजमार्ग से हटाया जा रहा मलबा

उन्होंने बताया कि राज्य राजमार्ग विभाग के कर्मचारी मिट्टी और मलबा हटाने के काम में जुटे हैं तथा सड़क को शनिवार रात्रि अथवा रविवार सुबह तक साफ कर दिया जाएगा। उनके अनुसार इलाके में भारी वर्षा के कारण मलबे की सफाई में समय लग रहा है।

अधिकारियों ने भूस्खलन के चलते हासन और दक्षिण कन्नड़ जिलों के परिवहन ‘ऑपरेटरों’ और निजी वाहन चालकों को सावधान रहने की सलाह दी है।