Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दरिंदगी की हदें हुईं पार! अश्लील फोटोज देखने वालों के खिलाफ 37 मामले दर्ज, छह गिरफ्तार

केरल में पुलिस ने इंटरनेट पर बच्चों की अश्लील तस्वीरें खोजने एकत्र करने और साझा करने वालों के खिलाफ राज्यव्यापी व्यापक अभियान शुरू किया है। अभियान के तहत अब तक 37 मामले दर्ज किए हैं और विभिन्न जिलों से छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। राज्य पुलिस ने मंगलवार को कहा कि आपरेशन पी-हंट के तहत पिछले कुछ दिनों में 455 स्थानों पर छापेमारी की गई।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Tue, 03 Sep 2024 10:09 PM (IST)
Hero Image
केरल में चाइल्ड पोर्नोग्राफी के खिलाफ 37 मामले दर्ज

पीटीआई, तिरुवंतपुरम: केरल में पुलिस ने इंटरनेट पर बच्चों की अश्लील तस्वीरें खोजने, एकत्र करने और साझा करने वालों के खिलाफ राज्यव्यापी व्यापक अभियान शुरू किया है। अभियान के तहत अब तक 37 मामले दर्ज किए हैं और विभिन्न जिलों से छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। राज्य पुलिस ने मंगलवार को कहा कि आपरेशन पी-हंट के तहत पिछले कुछ दिनों में 455 स्थानों पर छापेमारी की गई।

पुलिस ने बताया कि तिरुअनंतपुरम ग्रामीण, कोल्लम शहर, पथनमथिट्टा, मलप्पुरम, कोझिकोड ग्रामीण और कासरगोड से छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सबसे ज्यादा छापे मलप्पुरम जिले में मारे गए, जहां 60 स्थानों की तलाशी ली गई और 23 उपकरण जब्त किए गए। तिरुअनंतपुरम ग्रामीण जिले में कुल 39 स्थानों की तलाशी ली गई और 29 उपकरण जब्त किए गए है।