Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Telangana: विधानसभा चुनावों के लिए KCR द्वारा जारी की गई सूची ‘हार का निश्चित नुस्खा है’- प्रकाश जावड़ेकर

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने मंगलवार को कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों के लिए BRS सुप्रीमो और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव द्वारा घोषित उम्मीदवारों की सूची हार का निश्चित नुस्खा है। उन्होंने एक बयान में आरोप लगाया कि BRS शासन और विधायकों द्वारा लूट को देखते हुए मतदाता सत्तारूढ़ BRS को सबक सिखाएंगे।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghUpdated: Tue, 22 Aug 2023 01:14 PM (IST)
Hero Image
विधानसभा चुनावों के लिए KCR द्वारा जारी की गई सूची ‘हार का निश्चित नुस्खा है’- प्रकाश जावड़ेकर

हैदराबाद, एजेंसी। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने मंगलवार को कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों के लिए BRS सुप्रीमो और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव द्वारा घोषित उम्मीदवारों की सूची "हार का निश्चित नुस्खा" है।

उन्होंने एक बयान में आरोप लगाया कि BRS शासन और विधायकों द्वारा "लूट" को देखते हुए, मतदाता सत्तारूढ़ BRS को सबक सिखाएंगे। KCR द्वारा घोषित सूची हार का निश्चित नुस्खा है। यह न केवल राज्य की सत्ता है, बल्कि स्थानीय सत्ता भी चुनावों को प्रभावित करेगी।

तेलंगाना में भाजपा के चुनाव प्रभारी जावड़ेकर ने कहा, ''जिस तरह से सरकार ने लूट की है और स्थानीय विधायकों ने खुद को समृद्ध किया है, मतदाता उन्हें सबक सिखाएंगे।''

राव ने सोमवार को आगामी विधानसभा चुनावों में कुल 119 सीटों के लिए 115 उम्मीदवारों की घोषणा करते हुए विपक्षी कांग्रेस और भाजपा पर बढ़त बना ली और खुद दो सीटों गजवेल और कामारेड्डी पर चुनाव लड़ने का फैसला किया।

उन्होंने कहा कि उन्होंने दो सीटों से चुनाव लड़ने का फैसला किया है क्योंकि कई जिलों से अनुरोध आया था और उन्होंने कामारेड्डी (गजवेल के अलावा) से चुनाव लड़ने का फैसला किया।

अगले कुछ महीनों में होने वाले विधानसभा चुनावों के कार्यक्रम की घोषणा चुनाव आयोग द्वारा अभी तक नहीं की गई है।