Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Election 2024: तृणमूल नेता प्रसून बनर्जी के कथित वीडियो को लेकर BJP भड़की, केंद्रीय बलों और चुनाव आयोग को धमकाने का लगाया आरोप

मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए टीएमसी नेता पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कोई केवल कल्पना कर सकता है कि उन्होंने एक पुलिस अधिकारी के रूप में क्या किया है! सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में प्रसून अर्धसैनिक बलों और चुनाव आयोग को कथित तौर पर धमकाते दिख रहे हैं। हालांकि दैनिक जागरण समूह इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Updated: Sun, 17 Mar 2024 11:36 PM (IST)
Hero Image
तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार प्रसून बनर्जी के एक कथित वीडियो को लेकर बीजेपी नेता अमित मालवीय ने हमला बोला है।

एएनआई, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए मालदा उत्तर सीट से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार प्रसून बनर्जी के एक कथित वीडियो को लेकर भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने हमला बोला है। मालवीय ने कहा कि प्रसून बनर्जी आईपीएस पद छोड़ने के बाद अब अर्धसैनिक बलों और चुनाव आयोग को डरा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रसून लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए और अब केंद्रीय एजेंसियों को चेतावनी दे रहे हैं।

मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए टीएमसी नेता पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कोई केवल कल्पना कर सकता है कि उन्होंने एक पुलिस अधिकारी के रूप में क्या किया है! सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में प्रसून अर्धसैनिक बलों और चुनाव आयोग को कथित तौर पर धमकाते दिख रहे हैं। हालांकि, दैनिक जागरण समूह इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।