Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लोकसभा चुनाव के बीच चुनाव अधिकारियों ने रोकी इस पूर्व मुख्यमंत्री की बस, आचार सहिंता के बीच ली गई तलाशी

चुनाव ड्यूटी के तहत निर्वाचन अधिकारियों ने रविवार को उस बस की तलाशी ली जिसमें तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री और बीआरएस सुप्रीमो के.चंद्रशेखर राव ( KCRs Vehicle ) यात्रा कर रहे थे। राव की बस 170 किलोमीटर दूर सूर्यापेट जिले की ओर जा रही थी । बीआरएस के सूत्रों के अनुसार के चंद्रशेखर राव कृषि क्षेत्रों का निरीक्षण करने के लिए अपने दौरे के तहत सूर्यापेट जा रहे थे ।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Sun, 31 Mar 2024 10:00 PM (IST)
Hero Image
लोकसभा चुनाव के बीच चुनाव अधिकारियों ने रोकी इस पूर्व मुख्यमंत्री की बस (Image: Jagran)

पीटीआई, हैदराबाद। चुनाव ड्यूटी के तहत निर्वाचन अधिकारियों ने रविवार को उस बस की तलाशी ली जिसमें तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री और बीआरएस सुप्रीमो के.चंद्रशेखर राव यात्रा कर रहे थे। राव की बस 170 किलोमीटर दूर सूर्यापेट जिले की ओर जा रही थी। तेलंगाना में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए 13 मई को मतदान होगा, जिसके लिए वर्तमान में आदर्श आचार संहिता (MCC) लागू है।

किसानों से जा रहे थे मिलने

बीआरएस के सूत्रों के अनुसार, के चंद्रशेखर राव कृषि क्षेत्रों का निरीक्षण करने के लिए अपने दौरे के तहत सूर्यापेट जा रहे थे। यह क्षेत्र कथित तौर पर सूखे जैसी स्थिति का सामना कर रहा हैं। बीआरएस सूत्रों ने कहा कि जिले के एडुलापर्रे टांडा चेक पोस्ट पर वाहन की जांच की गई। पार्टी सूत्रों ने बताया कि केसीआर किसानों के सामने सूखे जैसे हालात के मद्देनजर उनमें विश्वास पैदा करने के लिए उनसे बातचीत कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: Exercise Tiger Triumph: भारत-अमेरिकी सेनाओं ने किया युद्धकौशल का संयुक्त अभ्यास, 25 मार्च को एक साथ मनाया होली का त्योहार

यह भी पढ़ें: मोदी के 370 का लक्ष्य हासिल करने में दक्षिण भारत करेगा मदद, नितिन गडकरी बोले- BJP की टीआरपी सबसे ज्यादा