Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nupur Sharma Controversy: नुपुर शर्मा का समर्थन करने पर अब मध्य प्रदेश के वकील को जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान से आया मैसेज

Nupur Sharma Controversy खंडवा में रहने वाले एक 25 वर्षीय वकील को नुपुर शर्मा के समर्थन में वाट्सअप पोस्ट डालने पर जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस ने जांच में पाया कि पाकिस्तान से यह धमकी भरा संदेश आया है।

By Mahen KhannaEdited By: Updated: Sun, 31 Jul 2022 12:54 PM (IST)
Hero Image
मध्य प्रदेश के खंडवा के वकील को मिली धमकी। (फाइल फोटो)

खंडवा, एजेंसी। Nupur Sharma Controversy  मध्य प्रदेश के खंडवा में रहने वाले एक 25 वर्षीय वकील (Madhya Pradesh Lawyer threatened) को अब नुपुर शर्मा का समर्थन करने पर जान से मारने की धमकी मिली है। निलंबित भाजपा नेता नुपुर शर्मा के समर्थन में वाट्सअप पोस्ट डालने के बाद उन्हें पाकिस्तान से धमकी भरे संदेश मिले हैं। बता दें कि व्यक्ति द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद पाक कनेक्शन का खुलासा हुआ है।

व्हाट्सएप पर भेजी धमकी भरी रिकार्डिंग

अधिकारियों ने बताया कि उसके द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ कोतवाली पुलिस थाने में मामला दर्ज किया है। वकालत की प्रेक्टिस कर रहे असीम जायसवाल ने बताया है कि उसके व्हाट्सएप नंबर पर धमकी भरे आडियो रिकार्डिंग भेजी गई है। जायसवाल ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्होंने अपने एक व्हाट्सएप पोस्ट में नुपुर शर्मा की टिप्पणी का समर्थन किया था।

पुलिस की जांच जारी

पुलिस अधीक्षक (एसपी) विवेक सिंह ने कहा कि शिकायतकर्ता ने कहा है कि उसे एक अज्ञात फोन नंबर से धमकी भरे आवाज संदेश मिले हैं। हमने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है। उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मी शिकायतकर्ता की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उसके संपर्क में हैं। शहर के पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) पीसी यादव ने बताया कि शिकायतकर्ता के मुताबिक उन्हें 26 जुलाई की रात वायस मैसेज मिला था।

रिकार्डिंग में यह कहा गया

वकील के वाट्सअप नंबर पर आई वायस रिकार्डिंग में उन्हें और उनके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। इसमें कहा गया है कि नुपुर शर्मा के समर्थन की कीमत तुम्हे चुकानी ही होगी।