Move to Jagran APP

मध्यप्रदेश के स्कूल शिक्षामंत्री इंदरसिंह परमार की बहू ने फांसी लगाकर दी जान, आज होगा पोस्टमार्टम

मध्यप्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री इंदरसिंह परमार की बहू ने मंगलवार को गांव पोचानेर स्थित घर में फांसी लगाकर जान दे दी। मृतका का नाम सविता परमार उम्र 22 वर्ष बताई जा रही है साथ ही घटना का कारण पारिवारिक बताया जा रहा है।

By Amit SinghEdited By: Updated: Wed, 11 May 2022 06:39 AM (IST)
Hero Image
मंत्री इंदरसिंह परमार की बहू ने फांसी लगाकर दी जान

जेएनएन, शाजापुर: मध्यप्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री इंदरसिंह परमार की बहू ने मंगलवार को गांव पोचानेर स्थित घर में फांसी लगाकर जान दे दी। मृतका का नाम सविता परमार उम्र 22 वर्ष बताई जा रही है, साथ ही घटना का कारण पारिवारिक बताया जा रहा है। घटना के बाद पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची, जहां देर रात तक जांच जारी रही।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना के बाद मंत्री परमार भोपाल से गांव पोचानेर पहुंचे हैं। मृतका के परिजनों ने इस घटना की पुष्टि की है। मृतक सविता की शादी करीब तीन वर्ष पहले मध्य प्रदेश शासन में मंत्री इंदर सिंह परमार के बेटे देवराज परमार के साथ हुई थी।

अवंतिपुर बड़ोदिया थाना टीआइ प्रदीप बाल्टर और तिलावद पुलिस चौकी एसआइ इनिम टोप्पो ने बताया कि 22 वर्षीय सविता पत्नी देवराज परमार का शव घर में मिला है। शुरआती जांच में प्रतीत होता है कि फांसी लगने से मौत हुई है। मामले की जांच की जा रही है। सविता अकोदिया थाना क्षेत्र के गांव हड़लाय की रहने वाली थीं। वह एक दिन पहले ही मायके से पोचानेर आई थीं।