Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कोरोना जांच में महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे पाजिटिव पाए गए, कहा- कोविड प्रोटोकाल का पालन कीजिए

महाराष्ट्र के मंत्री एवं शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे कोविड-19 के लिए हुई जांच में पाजिटिव पाए गए हैं। ठाकरे ने ट्वीट किया कोविड के हल्के लक्षण होने के बाद मैंने अपनी जांच कराई और पाजिटिव पाया गया हूं।

By Bhupendra SinghEdited By: Updated: Sat, 20 Mar 2021 11:38 PM (IST)
Hero Image
भीड़भाड़ वाली जगहों पर बिना सहमति के रैंडम रैपिड एंटिजन टेस्ट किया जाएगा।

मुंबई, एएनआइ। महाराष्ट्र के मंत्री एवं शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे कोविड-19 के लिए हुई जांच में पाजिटिव पाए गए हैं। ठाकरे ने ट्वीट किया, 'कोविड के हल्के लक्षण होने के बाद मैंने अपनी जांच कराई और पाजिटिव पाया गया हूं। मैं हर उस व्यक्ति से अपनी जांच कराने का आग्रह कर रहा हूं जो मेरे संपर्क में आए थे। मैं हर किसी से यह समझने का आग्रह कर रहा हूं कि खुद की निगरानी अत्यंत जरूरी है। कोविड प्रोटोकाल का पालन कीजिए और सुरक्षित रहिए।'

भीड़भाड़ वाली जगहों पर बिना सहमति के रैंडम रैपिड एंटिजन टेस्ट किया जाएगा

इस बीच ग्रेटर मुंबई के महापालिका परिषद ने शनिवार को सूचित किया कि मॉल, रेलवे स्टेशन, बस डिपो, मार्केट, पर्यटक स्थलों और सरकारी कार्यालयों जैसी भीड़भाड़ वाली जगहों पर बिना सहमति के रैंडम रैपिड एंटिजन टेस्ट किया जाएगा। जांच कराने से इन्कार करने वाले के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया जाएगा।

कोविड-19 मामलों में बढ़ती तेजी को लेकर नागपुर में लॉकडाउन 31 मार्च तक बढ़ा

कोविड-19 मामलों में तेजी को देखते हुए नागपुर जिले के अधिकारियों ने 31 मार्च तक लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला लिया है। जिला प्रशासन द्वारा जारी आदेश के मुताबिक, केवल सब्जी एवं फलों की दुकान और दूध के बूथ जैसी आवश्यक सेवाएं जारी रहेंगी।