Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Assam News: रस्सी खींची... तालाब में कूदा, नागांव के एसपी ने बताया कैसे डूबा गैंगरेप का मुख्य आरोपी तफज्जुल इस्लाम?

एसपी के मुताबिक आरोपी पुलिसकर्मी पर हमला करने के बाद तालाब में कूदा। लगभग दो घंटे बाद उसका शव बरामद किया गया। हालांकि उसको बचाने की कोशिश भी की गई। बता दें कि गुरुवार को नागांव में ट्यूशन से लौटते वक्त एक नाबालिग के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। इस बीच गांव वालों ने मुख्य आरोपी के शव को कब्रिस्तान में दफनाने की इजाजत नहीं दी।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Sat, 24 Aug 2024 10:54 PM (IST)
Hero Image
असम में गैंगरेप के मुख्य आरोपी की तालाब में डूबने से मौत।

एएनआई, नौगांव। असम के नागांव जिले में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी की तालाब में डूबने से मौत हो गई। पुलिस को बाकी दो अन्य आरोपियों की तालाश है। मृतक मुख्य आरोपी का नाम तफिकुल उर्फ तफज्जुल इस्लाम है। घटना शनिवार तड़के की है। आरोपी ने पुलिस हिरासत से भागने के बाद तालाब में छलांग लगाई थी। इस बीच नागांव के एसपी स्वप्निल डेका ने घटना के बारे में विस्तृत जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: हाथ में हथकड़ी फिर पानी में कैसे कूदा दुष्कर्म का आरोपी? पुलिस हिरासत में मौत के बाद कांग्रेस ने उठाए सवाल

एसपी स्वप्निल डेका ने क्या बताया?

एसपी स्वप्निल डेका के मुताबिक 22 अगस्त को एक नाबालिग लड़की के साथ तीन युवकों ने दुष्कर्म किया था। खुफिया और तकनीकी इनपुट के आधार पर तीन लोगों की पहचान की है। एसपी ने कहा कि हमने कल एक आरोपी को पकड़ लिया। इसके बाद रात करीब 11 बजे पुलिस उसे बाकी आरोपियों को खोजने के लिए बाहर ले गई। जहां उसे गाड़ी से नीचे उतारा गया, वहां बहुत ही संकरी जगह थी।

गाड़ी से उतरने के बाद आरोपी ने अचानक कांस्टेबल से हथकड़ी की रस्सी खींच ली और तालाब में कूद गया। हमने उसे बचाने की कोशिश की। मगर अंधेरे के कारण हम उसे तुरंत नहीं बचा सके। हमने एसडीआरएफ टीम को भी बुलाया। सुबह हमने मृतक का शव बरामद किया। अन्य दो आरोपी अभी भी फरार हैं और हम उनकी तलाश कर रहे हैं। उम्मीद है कि हम उन्हें जल्द ही पकड़ लेंगे। डॉक्टर के अनुसार पीड़िता ठीक है।

यह भी पढ़ें: पालघर के प्राइवेट स्कूल में सात साल की बच्ची से यौन उत्पीड़न, रिमांड पर भेजा गया आरोपी