Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हिरासत में लिए गए रजनीकांत की फिल्म में विलन बने विनायकन, एयरपोर्ट पर शर्टलेस होकर किया हंगामा; देखें वीडियो वायरल

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर विनायकन को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (आरजीआई) पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया। एक्टर नशे में धुत था और हवाई अड्डे के गेट कर्मचारियों के साथ गलत व्यवहार कर रहा था। इसके बाद सीआईएसएफ ने विनायक को आरजीआई एयरपोर्ट पुलिस को सौंप दिया। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sun, 08 Sep 2024 04:22 PM (IST)
Hero Image
हिरासत में लिए गए मलयालम एक्टर विनायकन (फोटो-एएनआई)

एएनआई, हैदराबाद। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर विनायकन को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (आरजीआई) पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया। यह घटना हवाई अड्डे के गेट पर हुई, जिसके कारण अभिनेता को हिरासत में ले लिया गया। आरजीआई एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर के.बलराजू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि स्थिति शाम 6 बजे के आसपास की है।

केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) निरीक्षक ने बताया कि विनायकन, जो कोच्चि से इंडिगो की उड़ान से आया था और उसे गोवा जाना था, नशे में धुत था और हवाई अड्डे के गेट कर्मचारियों के साथ अनुचित व्यवहार कर रहा था। इसके बाद सीआईएसएफ ने विनायक को आरजीआई एयरपोर्ट पुलिस को सौंप दिया। 

जमीन पर बैठकर चिल्ला रहे हैं एक्टर

उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वायरल हो रही वीडियो में विनायकन एयरपोर्ट के फर्श पर बिना शर्ट के बैठे नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है, वो जमीन पर बैठकर जोर-जोर से चिल्ला रहे हैं और साथ ही आस-पास से गुजरने वाले लोगों को तंग करते दिखाई दे रहे हैं। एक्टर की इस तरह की हरकत से हर कोई हैरान है। 

The 'Jailer' fame Malayalam actor Vinayakan was detained by the #RGIA Police on Saturday for allegedly misbehaving with the airport officials… pic.twitter.com/ODl1TAhiTb— Surya Reddy (@jsuryareddy) September 7, 2024

शराब के नशे में था एक्टर

उसके खिलाफ सिटी पुलिस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर बलाराजू ने इस मामले की पुष्टि करते हुए कहा, 'एक्टर शराब के नशे में था और उसने काफी अशांति पैदा की। उसके खिलाफ तदनुसार मामला दर्ज कर लिया गया है।"

बता दें कि विनायकन को अपने अभिनय के लिए कई पुरस्कार मिले हैं, जिसमें 'महेशिन्ते प्रतिकारम' में उनकी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी शामिल है। उनकी हालिया परियोजनाओं में रजनीकांत अभिनीत 'जेलर', 'कम्मट्टी पदम', 'ओरुथी' और अन्य शामिल हैं।