Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने केंद्र पर कसा तंज, कहा- 'ये कैसा विकसित भारत है?'

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने मोदी सरकार के कार्यकाल के दौरान आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि को लेकर रविवार को केंद्र पर निशाना साधा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में खरगे ने मुद्रास्फीति को उजागर करने के लिए दूध प्याज टमाटर और चीनी जैसी आवश्यक वस्तुओं की 2014 की कीमतों की तुलना उनकी मौजूदा कीमतों से करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

By AgencyEdited By: Shalini KumariUpdated: Sun, 17 Dec 2023 01:01 PM (IST)
Hero Image
बढ़ती महंगाई को लेकर मल्लिकार्जुन खरगे ने केंद्र को घेरा

पीटीआई, नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने मोदी सरकार के कार्यकाल के दौरान आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि को लेकर रविवार को केंद्र पर निशाना साधा। साथ ही, तंज कसते हुए कहा कि यह किस तरह का 'विकसित भारत' है।

शेयर किया वीडियो पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में खरगे ने मुद्रास्फीति को उजागर करने के लिए दूध, प्याज, टमाटर और चीनी जैसी आवश्यक वस्तुओं की 2014 की कीमतों की तुलना उनकी मौजूदा कीमतों से करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। कांग्रेस प्रमुख ने पोस्ट में कहा, "महंगाई-नोमिक्स। यह कैसा 'विकसित भारत' है? जहां भाजपा को लूटने में महारत हासिल है।"

कांग्रेस लगातार अर्थव्यवस्था को संभालने के तरीके को लेकर केंद्र सरकार पर हमला कर रही है और बढ़ती बेरोजगारी और चीजों की बढ़ती कीमत पर चिंता जता रही है।

यह भी पढ़ें: Congress Working Committee: दिल्ली में 21 दिसंबर को होगी कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक, राजनीतिक हालात पर चर्चा संभव

बुलाई गई CWC की बैठक

तीन हिंदी भाषी राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में हार के कुछ दिनों बाद खरगे ने 21 दिसंबर को पार्टी की सर्वोच्च निर्णय लेने वाली संस्था कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक बुलाई है। पार्टी नेताओं के मुताबिक, खड़गे ने 21 दिसंबर को यहां पार्टी मुख्यालय में सीडब्ल्यूसी बुलाई है।

यह भी पढ़ें: PM Modi ने सूरत डायमंड बोर्स का किया उद्घाटन, पढ़ें दुनिया के सबसे बड़े ऑफिस कॉम्प्लेक्स की खासियत