Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karnataka: शादी की पहली रात से ही बीवी पर था शक, 12 साल तक...; पुलिस भी रह गई हैरान

कर्नाटक में मैसूर जिले के हिरेगे गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को उसके चरित्र के संदेह में 12 साल तक घर में नजरबंद रखा। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बुधवार रात घर पर छापा मारा और पीड़िता सुमा को बचाया और आरोपित सन्नालैया को भी गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला है कि सुमा आरोपित की तीसरी पत्नी है।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Thu, 01 Feb 2024 06:57 PM (IST)
Hero Image
कर्नाटक में एक व्यक्ति ने पत्नी को 12 साल तक रखा नजरबंद। प्रतीकात्मक तस्वीर।

आईएएनए, बेंगलुरु। कर्नाटक में मैसूर जिले के हिरेगे गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को उसके चरित्र के संदेह में 12 साल तक घर में नजरबंद रखा। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बुधवार रात घर पर छापा मारा और पीड़िता सुमा को बचाया और आरोपित सन्नालैया को भी गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी की तीसरी पत्नी है सुमा

जांच में पता चला है कि सुमा आरोपित की तीसरी पत्नी है। शादी के दिन से ही वह उस पर शक कर रहा था। शादी के पहले सप्ताह में उसने उसे अपने घर के एक कमरे में बंद कर दिया था। पति ने दरवाजे पर तीन ताले लगा दिए और पत्नी को किसी से बात न करने की चेतावनी दी। उसने उसे घर के बाहर स्थित शौचालय का उपयोग करने से भी मना किया था। आरोपित ने इसके लिए कमरे के अंदर एक बाल्टी रखी थी और उसे खुद ही डिस्पोज करता था। इससे आहत पीड़िता के एक रिश्तेदार ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़ेंः महिला पुलिसकर्मी से मारपीट के आरोपित विधायक को गिरफ्तारी से राहत, Supreme Court ने ओड़िशा सरकार को नोटिस जारी कर मांगा जवाब

मामले की जांच कर रही पुलिस

आरोपी से पीड़िता के दो बच्चे हैं, जिन्हें अब उसके माता-पिता के घर भेज दिया गया है। पीड़िता सुमा ने बताया कि मेरे पति ने मुझे कमरे में बंद कर रखा था और मुझे अपने बच्चों से खुलकर बात नहीं करने देता। वह बिना किसी कारण के मुझे बार-बार थप्पड़ मारता था। गांव के सभी लोग उससे डरते हैं। देर रात घर आने तक वह मेरे बच्चों को मेरे साथ नहीं रहने देता था। मुझे उन्हें छोटी खिड़की से खाना देना पड़ता था। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच चल रही है।

यह भी पढ़ेंः Railway News: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! गाड़ी संख्या... इतने दिनों तक रहेंगी निरस्त