Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

केरल के विझिंजम में कुएं के अंदर फंसा 55 वर्षीय व्यक्ति, बाहर निकालने के लिए चलाया गया रेस्क्यू ऑपरेशन

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक उन्हें सुबह साढ़े नौ बजे घटना की जानकारी मिली। तमिलनाडु के मूल निवासी महाराजन पिछले कुछ वर्षों से जिले में रह रहे थे और मुक्कोला स्थित एक कुएं के भीतर छल्ले लगा रहे थे तभी अचानक मिट्टी दरकने की वजह से वह उसमें फंस गए। हालांकि उसको बचाने के लिए तत्काल प्रभाव से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया।

By AgencyEdited By: Anurag GuptaUpdated: Sun, 09 Jul 2023 03:50 AM (IST)
Hero Image
कुएं के अंदर फंसा 55 वर्षीय व्यक्ति (फोटो: एएनआई)

तिरुवनंतपुरम, एजेंसी। विझिंजम के नजदीक एक कुएं की मरम्मत के दौरान मिट्टी धंसने की वजह से उसमें एक 55 वर्षीय व्यक्ति फंस गया। हालांकि, उसको बचाने के लिए तत्काल प्रभाव से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। इससे जुड़ा हुआ एक वीडियो भी सामने आया है।

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, उन्हें सुबह साढ़े नौ बजे घटना की जानकारी मिली। तमिलनाडु के मूल निवासी महाराजन पिछले कुछ वर्षों से जिले में रह रहे थे और मुक्कोला स्थित एक कुएं के भीतर छल्ले लगा रहे थे, तभी अचानक मिट्टी दरकने की वजह से वह उसमें फंस गए।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि विझिंजम पुलिस, अग्निशमन बल के जवान और स्थानीय लोग फिलहाल उसे बचाने के लिए लगभग 100 फीट गहरे कुएं से मिट्टी हटाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह एक गहरा कुआं है। वह वहां पर काम में जुटा हुआ था तभी मिट्टी दरकी और उसके ऊपर गिर गई।