Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manipur Violence: मणिपुर में नहीं थम रही हिंसा, कांगपोकपी में दो गुटों के बीच गोलीबारी; एक की मौत

Manipur Violence मणिपुर में हिंसा की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। मणिपुर के कांगपोकपी जिले में हुई गोलीबारी में एक ग्रामीण की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि यह घटना तब हुई जब हथियारबंद लोग सतांग कुकी के पहाड़ी गांव में घुस आए। इस दौरान उन्होंने फायरिंग कर दी।

By Agency Edited By: Mohd Faisal Updated: Sat, 27 Jan 2024 11:24 AM (IST)
Hero Image
Manipur Violence: मणिपुर में नहीं थम रही हिंसा, कांगपोकपी में दो गुटों के बीच गोलीबारी; एक की मौत (फाइल फोटो)

पीटीआई, इंफाल। मणिपुर में हिंसा की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। मणिपुर के कांगपोकपी जिले में हुई गोलीबारी में एक ग्रामीण की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए हैं।

गोलीबारी में एक स्वयंसेवक की मौत

समाचार एजेंसी पीटीआई ने पुलिस के हवाले से बताया कि मणिपुर के कांगपोकपी जिले में शनिवार सुबह दो सशस्त्र समूहों के बीच गोलीबारी हुई। इसमें एक स्वयंसेवक की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।

सतांग कुकी के पहाड़ी गांव में घुस आए थे हमलावर

पुलिस ने बताया कि यह घटना तब हुई, जब हथियारबंद लोग सतांग कुकी के पहाड़ी गांव में घुस आए। इस दौरान उन्होंने फायरिंग कर दी। उन्होंने बताया कि सतांग गांव में अतिरिक्त सुरक्षा बलों के पहुंचने के बाद हमलावर वहां से भाग गए।

घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

आपको बता दें कि घायल को इंफाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि घायलों में से एक के चेहरे पर और दूसरे की जांघ पर छर्रे लगे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें- Emmanuel Macron on Olympics: ओलंपिक मेजबानी के लिए भारत को मिला फ्रांस का साथ, इमैनुअल मैक्रों ने किया ये वादा

यह भी पढ़ें- कर्नाटक कांग्रेस में भी कलह! वरिष्ठ नेता ने की BJP को वोट देने की अपील, कहा- शिवमोग्गा से येदियुरप्पा के बेटे को जिताए लोग