Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manipur Violence: मणिपुर में इन क्षेत्रों में मोबाइल और इंटरनेट सेवा बहाल, 18 दिसंबर तक रहेगा प्रतिबंध

मणिपुर सरकार ने रविवार को कुछ क्षेत्रों को छोड़कर पूरे राज्य में 18 दिसंबर तक मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बहाल कर दीं। यह जानकारी एक अधिसूचना में दी गई। अधिसूचना में कहा गया कि कानून-व्यवस्था में सुधार और मोबाइल इंटरनेट प्रतिबंध के कारण लोगों को होने वाली असुविधाओं को ध्यान में रखते हुए राज्य सरकार ने निलंबन में ढील देने का फैसला किया है।

By Jagran NewsEdited By: Paras PandeyUpdated: Mon, 04 Dec 2023 06:45 AM (IST)
Hero Image
मणिपुर में कुछ क्षेत्रों को छोड़ सब जगह मोबाइल इंटरनेट बहाल

एजेंसी,  इंफाल। मणिपुर सरकार ने रविवार को कुछ क्षेत्रों को छोड़कर पूरे राज्य में 18 दिसंबर तक मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बहाल कर दीं। यह जानकारी एक अधिसूचना में दी गई। अधिसूचना में कहा गया कि कानून-व्यवस्था में सुधार और मोबाइल इंटरनेट प्रतिबंध के कारण लोगों को होने वाली असुविधाओं को ध्यान में रखते हुए, राज्य सरकार ने निलंबन में ढील देने का फैसला किया है। 

चंदेल और काकचिंग, चुराचांदपुर और बिष्णुपुर, चुराचांदपुर और काकचिंग, कांगपोकपी और इंफाल पश्चिम, कांगपोकपी और इंफाल पूर्व, कांगपोकपी और थौबल और तेंगनौपाल और काकचिंग जैसे जिलों के बीच दो किमी के दायरे में सेवाएं प्रदान करने वाले मोबाइल टावर अभी प्रतिबंध के दायरे में रहेंगे। राज्य में हिंसा भड़कने के बाद तीन मई से राज्य में मोबाइल इंटरनेट सेवा निलंबित कर दी गई थी।