Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Father's Day पर पिता की हैवानियत, 4 महीने की मासूम को उतारा मौत के घाट, पत्नी से हो गया था झगड़ा

Assam फादर्स डे के मौके पर एक पिता की हैवानियत की घटना सामने आई है। मामला असम के तिनसुकिया जिले का है जहां एक व्यक्ति ने अपनी 4 महीने की बेटी की हत्या कर दी है। पुलिस ने बताया है कि व्यक्ति ने पत्नी के साथ झगड़े के कारण बेटी की हत्या कर दी। आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Agency Edited By: Sachin Pandey Updated: Sun, 16 Jun 2024 07:03 PM (IST)
Hero Image
व्यक्ति ने पत्नी के साथ झगड़े के कारण अपनी बेटी की हत्या कर दी। (सांकेतिक तस्वीर)

एएनआई, गुवाहाटी। असम के तिनसुकिया जिले में एक व्यक्ति को अपनी 4 महीने की बेटी की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एएनआई की रिपोर्ट में पुलिस अधिकारियों के हवाले से बताया गया है कि व्यक्ति ने पत्नी के साथ झगड़े के कारण अपनी बेटी की हत्या कर दी।

घटना तिनसुकिया जिले के पेंगरी पुलिस थाना के अंतर्गत मुगोंगपत्थर गांव की है। आरोपी की पहचान बिनोद कर्माकर के रूप में की गई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृत शिशु और उसकी मां कर्माकर के ससुराल मुगोंगपाथर गांव में रह रहे थे। रविवार को, वह उनसे मिलने गया और पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया।

सिर पर चोट लगने से हुई मौत

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार आरोपी ने अपनी बेटी को किसी वस्तु से मारा और सिर में चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और संबंधित धाराओं के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस बीच, बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए तिनसुकिया सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। घटना के बाद मुगोंगपाथर गांव में मातम छा गया है।