Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'एक्ट्रेस को कपड़े बदलते देखते हैं एक्टर, वैनिटी वैन में होते हैं हिडन कैमरे', अभिनेत्री के दावे पर मचा हंगामा

Malayalam film industry Row साउथ एक्ट्रेस राधिका सरथकुमार (Radhika Sarathkumar) ने दावा किया कि उन्होंने एक्ट्रेसेस के आपत्तिजनक वीडियो को एक्टर्स को अपने फोन में देखते हुए भी देखा है। राधिका ने कहा कि मैंने देखा कि वैनिटी वैन में एक्ट्रेस कपड़े बदलते हुए वीडियोज को एक्टर देख रहे हैं। आरएमपी नेता केके रेमा ने राधिका सरथकुमार के बयान पर चिंता जताई है।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Sat, 31 Aug 2024 05:24 PM (IST)
Hero Image
वैनिटी वैन में हिडन कैमरे लगे होते हैं: साउथ एक्ट्रेस राधिका सरथकुमार।(फाइल फोटो)

पीटीआई, तिरुवनंतपुरम। MeToo rocks Malayalam film industry।  मलयालम फिल्म इंड्रस्ट्री में एक्ट्रेस के साथ हो रहे यौन उत्पीड़न के मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। जस्टिस के हेमा समिति की रिपोर्ट जारी होने के बाद मलायलम फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस की सुरक्षा को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

इसी बीच साउथ एक्ट्रेस राधिका सरथकुमार ने शनिवार को एक चौंकाने वाला दावा किया कि एक मलयालम फिल्म की शूटिंग सेट पर मौजूद वैनिटी वैन में हिडन कैमरे लगे थे। इन कैमरों के जरिए एक्ट्रैस के आपत्तिजनक वीडियोज रिकॉर्ड किए गए थे।  

'एक्टेस के प्राइवेट वीडियोज हुए लीक'

राधिका सरथकुमार (Radhika Sarathkumar) ने आगे दावा किया कि उन्होंने एक्ट्रेसेस के आपत्तिजनक वीडियो को एक्टर्स को अपने फोन में देखते हुए भी देखा है। राधिका ने कहा कि मैंने देखा कि वैनिटी वैन में एक्ट्रेस कपड़े बदलते हुए वीडियोज को एक्टर देख रहे हैं।

एक्ट्रेस ने एक मलयालम फिल्म के सेट पर हुई घटना को उजागर किया हालांकि, उन्होंने इस बात की जानकारी नहीं दी कि वो उन्होंने यह घटना कहां और किस सेट पर देखा।

'मुझे वीडियोज देखकर गुस्सा आ गया'

 राधिका सरथकुमार ने आगे कहा,"मैंने वैनिटी में कपड़े बदलती महिलाओं के वीडियो देखे हैं। मुझे बहुत गुस्सा आया। मैंने जोर देकर कहा कि मुझे सुरक्षित रहने की जरूरत है और इसलिए मैंने कहा कि मुझे वैनिटी नहीं चाहिए और मैं अपने होटल के कमरे में वापस चली गई। अब जिम्मेदारी महिलाओं पर है। उन्हें अपनी सुरक्षा की जिम्मेदारी उठानी होगी।'

केके रेमा ने एक्ट्रेस के बयान पर जताई चिंता

आरएमपी नेता केके रेमा ने राधिका सरथकुमार के बयान पर हैरानी जताते हुए कहा कि फिल्म उद्योग में कथित तौर पर हो रही क्रूरताएं किसी की कल्पना से परे हैं।  उन्होंने मीडिया से कहा, "यह किस तरह की क्रूरता है। सिनेमा जगत तेजी से सबसे बड़ा अंडरवर्ल्ड बनता जा रहा है।इन सभी आरोपों से हमें यही समझ आता है।"

बता दें कि यौन उत्पड़न मामले को लेकर मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले कई एक्टर और डायरेक्टर पर मामले दर्ज किए जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें: 'होटल रूम में बुलाकर पीटा और...' मलयालम फिल्म डायरेक्टर रंजीत पर फिर यौन उत्पीड़न का आरोप