Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Metro pillar collapse in Bengaluru: मेट्रो पिलर गिरने के मामले में 8 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR- कर्नाटक HM

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में मंगलवार को भीषण हादसा हो गया था जिसमें एक महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई थी। मामले को लेकर कर्नाटक एचएम अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा है कि सभी 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghUpdated: Wed, 11 Jan 2023 12:49 PM (IST)
Hero Image
मेट्रो पिलर गिरने के मामले में 8 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR

कर्नाटक। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में मंगलवार को भीषण हादसा हो गया। यहां के आउटर रिंग रोड में निर्माणाधीन मेट्रो का पिलर गिरने एक महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई। वहीं, अब इस मामले में कर्नाटक एचएम अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा है कि नागार्जुन कंस्ट्रक्शन कंपनी (एनसीसी), उसके निदेशक चैतन्य, पर्यवेक्षक लक्ष्मीपति और जेई प्रभाकर सहित 8 लोग इस मामले में आरोपी हैं। हम कार्रवाई जरूर करेंगे। यह कंपनी की ओर से घोर लापरवाही है। उन्होंने कहा कि सभी आरोपियों, लोगों और कंपनी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

खंभा गिरने से यातायात हुआ था प्रभावित

बता दें कि बेंगलुरु के नागवारा इलाके के पास मंगलवार सुबह एक निर्माणाधीन मेट्रो खंभा गिर गया। जिसके कारण इस क्षेत्र में यातायात प्रभावित हो गया। लोग गिरे हुए खंभे को हटाने की कोशिश कर रहे थे, ताकि यातायात सुगम हो सके।

वहीं, इस हादसे में एक महिला और उसकी बेटी की मृत्यु हो गई थी, दोनों बाइक पर सवार थे। इसी दौरान आउटर रिंग रोड पर पिलर उनके ऊपर गिर गया था।

यह भी पढ़ें- Supreme Court: बिहार में जातिगत जनगणना पर लगेगी रोक? सुप्रीम कोर्ट में 13 जनवरी को होगी सुनवाई

यह भी पढ़ें- Covid-19 in India: देश में बढ़े कोरोना के मामले, 24 घंटे में एक्टिव मरीजों की संख्या में भी हुआ इजाफा