Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kolhapur Mosque: असदुद्दीन ओवैसी को फिर याद आया '6 दिसंबर', मस्जिद में तोड़फोड़ की घटना को बताया आतंकी हमला

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कोल्हापुर में हुए मस्जिद में तोड़फोड़ की मामला को आतंकी हमला करार दिया है। उन्होंने शिंदे सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार इस तरह के हमले को बढ़ावा दे रही है। ओवैसी ने मस्जिद में तोड़फोड़ की घटना को आतंकवादी हमला करार देते हुए कहा कि राज्य में सरकार के कारण से लगातार मस्जिदों को निशाना बनाया जा रहा है।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Tue, 16 Jul 2024 04:49 PM (IST)
Hero Image
असदुद्दीन ओवैसी ने शिंदे सरकार पर बोला हमला। फाइल फोटो।

एएनआई, नई दिल्ली। महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक मस्जिद में तोड़फोड़ का मामला तूल पकड़ रहा है। अब इसको लेकर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा और सीएम एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाली सरकार पर हमला बोला है। ओवैसी ने मस्जिद में तोड़फोड़ की घटना को आतंकवादी हमला करार देते हुए कहा कि राज्य में सरकार के कारण से लगातार मस्जिदों को निशाना बनाया जा रहा है।

ओवैसी ने शिंदे सरकार पर बोला हमला

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में शिंदे-फडणवीस भाजपा की सरकार है। सरकार की वजह से ही मस्जिदों पर इस तरह के हमले हो रहे हैं और शिंदे-भाजपा सरकार द्वारा इसे बढ़ावा दिया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में मुसलमानों और उनके धार्मिक स्थलों को जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य में छह दिसंबर को फिर से दोहराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- पहले प्रतापगढ़ और अब विशालगढ़ 'अतिक्रमण' से त्रस्त शिवाजी की धरोहरें, दरगाह और मस्जिद के अलावा अवैध निर्माण भी शामिल