Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bengaluru News: इंजीनियरिंग छात्र को मां ने लगाई पढ़ाई के लिए डांट, नाराज बेटे ने पिता की पिस्तौल से खुद को मारी गोली

Bengaluru News इंजीनियरिंग प्रथम वर्ष के एक छात्र ने यहां अपने आवास पर अपने पिता की लाइसेंसी पिस्तौल से खुद को गोली मार ली। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 19 वर्षीय विशु उथप्पा ने बुधवार को उस समय खुद को सीने में गोली मार ली जब उसके माता-पिता अपने मदनायकनहल्ली स्थित घर पर नहीं थे।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Thu, 04 Jan 2024 08:23 PM (IST)
Hero Image
इंजीनियरिंग छात्र ने पिता की पिस्तौल से खुद को मारी गोली (प्रतिकात्मक फोटो)

पीटीआई, बेंगलुरु। इंजीनियरिंग प्रथम वर्ष के एक छात्र ने यहां अपने आवास पर अपने पिता की लाइसेंसी पिस्तौल से खुद को गोली मार ली। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 19 वर्षीय विशु उथप्पा ने बुधवार को उस समय खुद को सीने में गोली मार ली, जब उसके माता-पिता अपने मदनायकनहल्ली स्थित घर पर नहीं थे।

उन्होंने जानकारी देते हुए कहा, "प्रारंभिक जांच से पता चला है कि मां और बेटे के बीच उसकी पढ़ाई को लेकर झगड़ा हुआ था। उसकी मां ने जाहिर तौर पर उसे पढ़ाई पर ध्यान न देने के लिए डांटा था, लेकिन जल्द ही वे भी ठीक हो गए। इसलिए, उसके इस कदम को उठाने के पीछे का सटीक कारण अभी भी पता नहीं चल पाया है। यह जांच का विषय का विषय है कि छात्र ने मां की डांट की वजह से यह कदम उठाया या फिर कुछ और कारण था। पुलिस ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

पिता के पास थी लाइसेंसी पिस्तौल

उनके पिता पिछले सात वर्षों से नंदी इंफ्रास्ट्रक्चर कॉरिडोर एंटरप्राइजेज (एनआईसीई) में कार्यरत हैं और उनके पास एक लाइसेंसी पिस्तौल थी क्योंकि उनके काम में एनआईसीई टोल रोड पर एकत्रित धन को बैंक में जमा करना शामिल था।

यह भी पढ़ें- मोदी के नेतृत्व में भारत बदला, मजबूत हो कर उभरा; चीन ने भी देश की कूटनीति व मजबूत होती अर्थव्यवस्था का माना लोहा