Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mother's Day: मदर्स डे पर आनंद महिंद्रा ने अपनी मां के लिए लिखा भावुक पोस्ट, कहा- मां हमेशा की तरह कैमरे की तरफ नहीं बल्कि...

Mothers Day Post मदर्स डे के मौके पर आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ 47 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो के साथ ही महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने एक बेहद भावुक पोस्ट भी शेयर किया है।अपनी मां के साथ की तस्वीर शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा है कि 1977 में ली गई तस्वीर...मेरे कॉलेज में जाने से ठीक पहले की है।

By Jagran News Edited By: Babli Kumari Updated: Sun, 12 May 2024 10:30 PM (IST)
Hero Image
आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया एक्स पर साल 1977 की एक तस्वीर शेयर कर दी बधाई (फोटो- @anandmahindra)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Anand Mahindra Mother's Day Post: आज मदर्स डे है यानि की मां का दिन है। आज सभी अपनी मां को याद कर उनके लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। इस मौके पर हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप (Mahindra and Mahindra) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने भी अपनी मां को याद कर सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है।

मदर्स डे के मौके पर आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ 47 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो के साथ ही महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने एक बेहद भावुक पोस्ट भी शेयर किया है।

साल 1977 की तस्वीर की शेयर 

अपने सोशल मीडिया एक्स (जिसे पहले ट्विटर कहते थे) पर अपनी मां के साथ की तस्वीर शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने लिखा है कि 1977 में ली गई तस्वीर...मेरे कॉलेज में जाने से ठीक पहले। मेरी मां हमेशा की तरह कैमरे की तरफ नहीं बल्कि किसी दूर की तरफ देख रही थीं। इसमें वह अपने बच्चे के उज्जवल भविष्य की कामना कर रही थीं। वह उम्मीद कर रही थीं कि उनका बच्चा अच्छी शिक्षा के जरिए सफलता और खुशी प्राप्त करेगा। Happy Mother's Day Ma...हम आपके सपनों को पूरा करने की कोशिश करते रहेंगे।

Just before I left for college.

My mother wasn’t looking into the camera;

As usual she was gazing into the distance…trying to envision her childrens’ future, hoping that a good education would be their passport to success—and happiness.

Happy #MothersDay Ma.… pic.twitter.com/nxPZEWzKSD— anand mahindra (@anandmahindra) May 12, 2024

आनंद महिंद्रा के मदर्स डे पोस्ट पर लोगों ने जमकर प्यार लुटाया और मां की तारीफ में कमेंट्स कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी मां को श्रद्धांजलि देते हुए इस पोस्ट को लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं। आनंद महिंद्रा के इस पोस्ट से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी ज़िंदगी में उनकी मां का कितना अहम रोल रहा है।

यह भी पढ़ें- Happy Mother's Day 2024: 'मातृ दिवस के अवसर पर समस्त मातृशक्ति को नमन', राहुल गांधी ने 'मदर्स डे' पर देश की सभी माताओं को दी शुभकामनाएं