Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब कपिल का शो बंद होगा, तब लोग राहुल की विडियो क्लिप देखेंगे: मोदी

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को कपिल शर्मा से भी बड़ा कॉमिडियन बताया। उन्होंने कहा कि कुछ दिन बाद कपिल शर्मा का टीवी सीरियल बंद हो जाएगा। तब लोग राहुल गांधी की वीडियो क्लिप देखेंगे। मोदी ने रविवार को उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ पांच रैलियां की। भाजपा उम्मीदवार व फायर ब्रिगेड नेता उमा के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने झांसी आए नमो ने कहा, शहजादे अपनी हास्यास्पद बातों से कॉमिडियन कपिल शम

By Edited By: Updated: Mon, 28 Apr 2014 10:09 AM (IST)
Hero Image

नई दिल्ली [जागरण न्यूज नेटवर्क]। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को कपिल शर्मा से भी बड़ा कॉमिडियन बताया। उन्होंने कहा कि कुछ दिन बाद कपिल शर्मा का टीवी सीरियल बंद हो जाएगा। तब लोग राहुल गांधी की वीडियो क्लिप देखेंगे। मोदी ने रविवार को उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ पांच रैलियां की। भाजपा उम्मीदवार व फायर ब्रिगेड नेता उमा के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने झांसी आए नमो ने कहा, शहजादे अपनी हास्यास्पद बातों से कॉमिडियन कपिल शर्मा की दुकान बंद कर देंगे। मोदी ने फतेहपुर, उन्नाव, महोबा, झांसी व सिधौली में रैलियों को संबोधित किया।

फतेहपुर में मोदी ने कहा कि सोनिया गांधी व राहुल इस बात से क्रोधित हैं कि एक चाय वाला उन्हें चुनाव में ललकार रहा है। मां-बेटे में मेरे खिलाफ झूठ बोलने की होड़ लगी हुई है। गुजरात में लोकायुक्त नहीं होने के राहुल गांधी के आरोपों पर मोदी ने जवाब दिया कि मुझे कांग्रेस उपाध्यक्ष की अल्प जानकारी पर आश्चर्य है। उन्हें नहीं पता कि गुजरात में काफी पहले लोकायुक्त लागू किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी मुझे जेल भेजने का सपना देख रहे हैं। लेकिन सीबीआइ, आइबी, रॉ और आइटी डिपार्टमेंट सभी पिछले 10 सालों से मेरे पीछे पड़े हैं और मैं आज भी आपके सामने खड़ा हूं। सीतापुर जिले के सिधौली में मोदी ने कहा, कांग्रेस मुझ पर सुनामी होने का आरोप लगाती है। मैं सुनामी हूं, लेकिन देश को लूटने वालों के लिए। लुटेरी सरकार व देश को बर्बाद करने वालों को मोदी सुनामी बहा ले जाएगी।

मोदी के बोल

-अपना अस्तित्व बचाने के लिए लड़ रही कांग्रेस सेक्युलरिज्म के बंकर में छुपने की कोशिश कर रही है।

-सौ सीट पाना भी कांग्रेस के लिए दुरूह कार्य।

--कांग्रेस विरोधी लहर के साथ भाजपा व राजग के पक्ष में भी तेज लहर चल रही है।

-मैंने ऐसा कभी नहीं कहा कि मैं देश को स्वर्ग बना दूंगा या सभी समस्याओं को खत्म कर दूंगा।

-मैं प्रतिशोध की राजनीति में विश्वास नहीं करता, लेकिन वाड्रा पर आरोपों पर कानून अपना काम करेगा।

-एक पुत्री अपनी मां व बहन अपने भाई की रक्षा कर रही है। इसमें मुझे कोई आपत्ति नहीं है।

-मेरी सरकार की पहली प्राथमिकता देश की खस्ताहाल अर्थव्यवस्था को सुधारना होगी।

वाड्रा मामले में कानून अपना काम करेगा

अहमदाबाद। प्रियंका गांधी द्वारा पति राबर्ट वाड्रा को लेकर भाजपा के खिलाफ दिए बयान पर नरेंद्र मोदी ने कहा, मैं प्रतिशोध की राजनीति में विश्वास नहीं करता। लेकिन राबर्ट वाड्रा के मामले में कानून अपना कार्य करेगा। कोई भी कानून से ऊपर नहीं है और गलत करने पर कानून उसे सजा देगा। गुजरात में दिए एक साक्षात्कार में मोदी ने कहा, विपक्ष के पास मेरे खिलाफ कोई तर्कपूर्ण आरोप नहीं बचे हैं, इसलिए वे अनर्गल बयानबाजी करते हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने मुझे करीब से देखा है वे जानते हैं कि मोदी मजबूत इच्छाशक्ति वाला और निर्णायक व्यक्ति है। चुनाव बाद सरकार बनाने के लिए क्षेत्रिय दलों की मदद के सवाल पर मोदी ने कहा, मुझे पूरा विश्वास है कि राजग सरकार बनाने का आंकड़ा पार कर लेगी। इसलिए किसी दल की जरूरत नहीं होगी। लेकिन देश चलाने के लिए सभी का सहयोग चाहिए होगा। देश की जनता किसी चमत्कार की आस नहीं करती लेकिन वो एक मजबूत, संवेदी और स्थायी सरकार जरूर चाहती है।

सारधा घोटाले के आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा

श्रीरामपुर : देर शाम पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के श्रीरामपुर पहुंचे मोदी ने प्रदेश सरकार पर हमला बोला। कहा, ममता बनर्जी के राज में मां शारदा के नाम पर ही घोटाला कर दिया। भाजपा सत्ता में आई तो सारधा कांड के एक भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। ममता जी, आपका मैं आदर करता हूं। लेकिन, आपकी प्रतिष्ठा पर दाग लगा है, जो लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं है। इन आरोपों पर तृणमूल कांग्रेस प्रवक्ता डेरेक ओ ब्रायन ने ट्विट किया, मोदी गुजरात का कसाई है, जो आसमान से बंगाल में उतरा है। उनके पास बंगाल के विकास का कोई मॉडल नहीं है, इसलिए निजी हमले कर रहे हैं।

पढ़े: मोदी के साथ आए मनमोहन सिंह के सौतेले भाई

पढ़े: मोदी बताएं दाऊद को भारत लाने का रास्ता चिदंबरम