Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Danish Ali: बसपा सांसद दानिश अली से मुलाकात के बाद बोले राहुल गांधी, नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार की शाम बहुजन समाज पार्टी सांसद दानिश अली से मुलाकात की। दरअसल भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने लोकसभा में दानिश अली के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की। राहुल गांधी ने दानिश अली के राजधानी दिल्ली स्थित आवास पर उनसे मुलाकात की। राहुल गांधी ने कहा कि नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान।

By AgencyEdited By: Anurag GuptaUpdated: Fri, 22 Sep 2023 08:54 PM (IST)
Hero Image
बसपा सांसद दानिश अली (बाएं) और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (दाएं) (फोटो: एएनआई)

नई दिल्ली, एएनआई। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शुक्रवार की शाम बहुजन समाज पार्टी (BSP) सांसद दानिश अली से मुलाकात की। दरअसल, भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने लोकसभा में दानिश अली के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की। जिसकी वजह से रमेश बिधूड़ी की चौतरफा आलोचना हो रही है और तो और भाजपा ने भी पार्टी सांसद के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी की।

यह भी पढ़ें: रमेश बिधूड़ी मामले ने बिहार की सियासत को दी हवा, लालू बोले- अमृतकाल नहीं... विषकाल, तेजप्रताप ने कही ये बात

क्या कुछ बोले राहुल गांधी?

राहुल गांधी ने दानिश अली के राजधानी दिल्ली स्थित आवास पर उनसे मुलाकात की। इस दौरान कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी मौजूद रहे। वहीं, इस मुलाकात के बाद राहुल गांधी का बयान भी सामने आया। राहुल गांधी ने कहा कि नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान।

दरअसल, राहुल गांधी और दानिश अली की यह मुलाकात में लोकसभा में भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी के बिगड़े बोल के एक दिन बाद हुई।

— ANI (@ANI) September 22, 2023

यह भी पढ़ें: 'लोकसभा से इस्तीफा दे दूंगा अगर...', बिधूड़ी की ट‍िप्पणी से आहत दानिश अली ने कह दी ये बड़ी बात

राहुल गांधी ने बढ़ाया दानिश अली का हौसला

दानिश अली ने कहा कि राहुल गांधी कल सदन में नहीं थे। वह (राहुल गांधी) मेरा हौसला बुलंद करने के लिए मिलने आए। इस देश का हर एक व्यक्ति जो लोकतंत्र में विश्वास रखता है, वो आपके साथ खड़ा है। राहुल गांधी ने मुझसे कहा कि इस बात को दिल में मत लीजिए, अपनी सेहत का ध्यान रखिए।