Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'राजीव गांधी PM थे तभी हो गया था राम मंदिर का शिलान्यास', प्राण प्रतिष्ठा से पहले शरद पवार ने भाजपा को याद दिलाई तारीख

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार ने मंगलवार को कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के लिए शिलान्यास तब किया गया था जब राजीव गांधी देश के प्रधानमंत्री थे। उन्होंने कहा कि भाजपा और आरएसएस इस मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं। पवार ने कहा कि राजीव गांधी के कार्यकाल में राम मंदिर का शिलान्यास (पहला पत्थर रखना) किया गया था।

By Jagran News Edited By: Abhinav AtreyUpdated: Tue, 16 Jan 2024 08:24 PM (IST)
Hero Image
राजीव गांधी PM थे तभी हो गया था राम मंदिर का शिलान्यास- शरद पवार (फोटो, एक्स)

पीटीआई, पुणे। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार ने मंगलवार को कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के लिए 'शिलान्यास' तब किया गया था जब राजीव गांधी देश के प्रधानमंत्री थे। उन्होंने कहा कि भाजपा और आरएसएस इस मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं।

कर्नाटक के निपानी में एक पब्लिक बैठक में बोलते हुए दिग्गज नेता शरद पवार ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर का प्राण-प्रतिष्ठा समारोह किया जाएगा। पवार ने कहा, "राजीव गांधी के कार्यकाल में शिलान्यास (पहला पत्थर रखना) किया गया था, लेकिन आज भाजपा और आरएसएस भगवान राम के नाम पर राजनीति कर रहे हैं।"

पीएम मोदी गरीबी खत्म करने के लिए उपवास करते तो...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रतिष्ठा समारोह से पहले 11 दिन के उपवास पर जाने पर शरद पवार ने कहा, "मैं राम में उनकी आस्था का सम्मान करता हूं, लेकिन अगर उन्होंने गरीबी खत्म करने के लिए उपवास करने का फैसला किया होता तो लोग इसकी सराहना करते।"

ये भी पढ़ें: IndiGo Viral Video: रनवे पर यात्रियों ने खाया खाना, उड्डयन मंत्रालय ने मांगा जवाब; इंडिगो ने दी ये सफाई