Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

केरल में नेशनल हाईवे पर दिनदहाड़े लूट, तीन SUVs ने कार को घेरा और लूट लिया ढाई किलो सोना

केरल के त्रिशूर में एक हाईवे पर तीन एसयूवी में सवार 12 बदमाशों ने एक कार को घेर कर उसमें सवार दो लोगों का अपहरण कर लिया और उनसे 2.5 किलो सोना लूट लिया। यह घटना 22 सितंबर को हाईवे पर फ्लाईओवर के पास हुई जहां निर्माण कार्य चल रहा था। पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता की गई धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Deepti Mishra Updated: Fri, 27 Sep 2024 08:13 AM (IST)
Hero Image
केरल में नेशनल हाईवे कार को घेरकर 2.5 किलो सोना लूटने की घटना वीडियो वायरल।

डिजिटल डेस्‍क, नई दिल्‍ली। केरल के केरल के त्रिशूर में पीची के पास नेशनल हाईवे पर हुई 2.5 किलो सोने के गहने लूट का वीडियो वायरल हो रहा है। 12 लोगों के गिरोह ने कार को घेरकर उसमें बैठे दो लोगों का अपहरण कर लिया और उनके पास से  2.5 किलोग्राम सोने के आभूषण भी लूट लिए। पीड़ित की पहचान आभूषण व्‍यापारी अरुण सनी और उनके दोस्‍त रोजी थॉमस  के तौर पर हुई है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो डैशकैम से रिकॉर्ड किया गया है। पुलिस ने इस मामले के बारे में बताया कि यह घटना 22 सितंबर की है। नेशनल हाईवे पर फ्लाईओवर के पास निर्माण कार्य चल रहा था, जिसके कारण वहां आने-जाने का मार्ग संकरा था। वाहनों को स्पीड कम करके गुजरना पड़ रहा था।

कार को घेरकर व्‍यापारी को अगवा किया

इसी जगह पर तीन एसयूवी कारों ने एक कार को घेर लिया। इसके बाद SUV कारों से 10 से 12 नकाबपोश लोग बाहर आए और कार में बैठे दो व्यक्तियों को हथियार के बल पर अगवाकर लिया।

बदमाशों ने  व्‍यापारी अरुण सनी और उनके दोस्‍त रोजी थॉमस को पीटा और उनके पास से 2.5 किलोग्राम सोने के गहने भी लूट लिए। बाद में अरुण और रोजी को छोड़कर बदमाश फरार हो गए। बाद में दोनों को सुनसान जगह पर छोड़कर भाग गए।

यह भी पढ़ें- Delhi crime: राजधानी में हथियार के बल पर बदमाश कर रहे हैं ताबड़तोड़ लूट, पुलिस बन गई तमाशाबीन

 पीड़ित आभूषण व्‍यापारी अरुण सनी और उनके दोस्‍त रोजी थॉमस ने 25 सितंबर को थाने पहुंचकर शिकायत भी दर्ज कराई है, जिसमें कहा कि उनसे अगवा किया। उनसे मारपीट की और उनके 1.84 करोड़ की कीमत के आभूषण लूट लिए।

पुलिस ने बताया कि  पीड़ित की शिकायत पर पर भारतीय न्याय संहिता (BNS) की विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और लुटेरों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें-Bihar Bank Loot: सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में 10 लाख की लूट, आसानी से फरार हो गए बदमाश; पुलिस खंगाल रही CCTV