Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Andhra Pradesh News: पति की नृशंस हत्या देख पत्नी को आया हार्ट अटैक, हुई मौत; भतीजे ने चाचा का गला रेत डाला

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में दिल को दहला देने वाली एक घटना घटी है। मामला पति-पत्नी से संबंधित है। दरअसल रविवार देर रात 59 वर्षीय पति की नृशंस हत्या देखने के बाद 56 वर्षीय पत्नी की हृदय गति (Cardiac Arrest) रुकने से मौत हो गई। दोनों मृतक पति-पत्नी की पहचान मूर्ति राव गोखले और शोभा गोखले के रूप में हुई है।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Updated: Mon, 11 Mar 2024 05:57 PM (IST)
Hero Image
प्लेसमेंट दिलाने में नाकाम रहे चाचा की भतीजे ने कर दी नृशंस हत्या। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

डिजिटल डेस्क, तिरूपति। आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में दिल को दहला देने वाली एक घटना घटी है। मामला पति-पत्नी से संबंधित है। दरअसल, रविवार देर रात 59 वर्षीय पति की नृशंस हत्या देखने के बाद 56 वर्षीय पत्नी की हृदय गति (Cardiac Arrest) रुकने से मौत हो गई।

दोनों मृतक पति-पत्नी की पहचान मूर्ति राव गोखले और शोभा गोखले के रूप में हुई है। अनंतपुर वन टाउन सर्कल इंस्पेक्टर रेड्डेप्पा के मुताबिक, यह दुखद घटना अनंतपुर में जेएनटीयू कैंपस के सामने एलआईसी कॉलोनी के एक अपार्टमेंट में सामने आई।

एसके विश्वविद्यालय में गेस्ट फैकल्टी थे गोखले

मूर्ति राव गोखले एसके विश्वविद्यालय में गेस्ट फैकल्टी थे। वह इससे पहले अनंत लक्ष्मी इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रिंसिपल के रूप में कार्यरत थे। पुलिस के मुताबिक हत्यारे की पहचान आदित्य के रूप में हुई है, जो मृतक मूर्ति राव गोखले का भतीजा है।

प्लेसमेंट पाने के लिए चाचा गोखले को रिश्वत दी थी

दरअसल, इंजीनियरिंग में मास्टर डिग्री पूरी करने वाले आदित्य ने कथित तौर पर एक प्रतिष्ठित कंपनी में प्लेसमेंट पाने के लिए अपने चाचा मूर्ति राव गोखले को रिश्वत दी थी। इसके बाद मूर्ति राव अपना वादा पूरा नहीं कर पाए, यानी आदित्य को उस कंपनी में नौकरी नहीं मिली। गोखले ने इसके बाद आदित्य का कॉल उठाना बंद कर दिया। इससे नाराज आदित्य ने अपने चाचा को जान से मारने की योजना बनाई।

आरोपी ने चाकू से गोखले का गला काटा

आदित्य ने योजना बनाकर रविवार देर रात आदित्य गोखले के घर पहुंचा और उनके साथ तीखी बहस करने लगा। बहस इतनी तेज हो गई कि बाद में आदित्य ने चाकू से गोखले पर हमला कर दिया। आरोपी ने गोखले का गला काट दिया और उनके पूरे शरीर पर चाकूओं से कई वार किए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

नृशंस हत्या देखने के बाद पत्नी को आया कार्डियक अरेस्ट

घर में मौजूद गोखले की पत्नी शोभा ने अपने पति को बचाने की भरसक कोशिश की, लेकिन आदित्य ने उन पर भी हमला करके घायल कर दिया। मगर, पति की नृशंस हत्या देखने के बाद शोभा को कुछ घंटों बाद ही दिल का दौरा पड़ा और उनकी भी मौत हो गई।

अनंतपुर टाउन पुलिस ने केस दर्ज करते आदित्य को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस फिलहाल उससे पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें: भाजपा संविधान में निहित सामाजिक न्याय और धर्मनिरपेक्षता के खिलाफ, मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम मोदी पर साधा निशाना