Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rameshwaram Cafe Blast में NIA ने जारी की संदिग्ध की फोटो, जानकारी देने पर किया कैश देने का एलान

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में स्थित रामेश्वरम कैफे में हुए ब्लास्ट की गुत्थी अभी सुलझी नहीं है। मामले की जांच एनआईए को सौंपी गई है। इसी बीच एनआईए ने एक तस्वीर जारी है। एनआईए ने संदिग्ध की फोटो जारी की है। एजेंसी ने कहा कि संदिग्ध के बारे में जानकारी देने पर 10 लाख रुपये कैश बतौर इनाम दिए जांएगे।

By Jagran News Edited By: Manish Negi Updated: Wed, 06 Mar 2024 04:09 PM (IST)
Hero Image
रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले संदिग्ध की तस्वीर जारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कर्नाटक के रामेश्वरम कैफे में हुए ब्लास्ट की जांच कर रही राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने मामले में इनाम देने का एलान किया है। एनआईए ने साथ ही बम धमाके के संदिग्ध की फोटो भी जारी की है।

जानकारी देने पर 10 लाख रुपये कैश

एनआईए ने कहा कि आरोपी की जानकारी देने पर 10 लाख रुपये इनाम के तौर पर दिए हैं। एनआईए ने कहा कि जानकारी देने वाली की पहचान भी गुप्त रखी जाएगी। एनआईए ने आरोपी की तस्वीर भी जारी की है।

तस्वीर में क्या है?

NIA द्वारा जारी तस्वीर में बम विस्फोट का संदिग्ध नजर आ रहा है। संदिग्ध ने सिर पर कैप पहनी हुई है। उसके कंधे पर एक बैग भी नजर आ रहा है।

इससे पहले सीसीटीवी फुटेज में भी संदिग्ध दिखा था। पुलिस को शक है कि संदिग्ध बैग लेकर कैफे में आया था। बैग में टाइमर के साथ इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) भी था। धमाके से पहले आरोपी ने इडली ऑर्डर की थी। संदिग्ध बैग टांगे ही इडली की प्लेट लेकर जाता है और कुछ ही समय बाद कैफे में विस्फोट हो जाता है।

धमाके में 10 लोग घायल

गौरतलब है कि रामेश्वरम कैफे में एक मार्च को जोरदार धमाका हुआ था। धमाके में कम से कम 10 लोग घायल हुए थे।

ये भी पढ़ें:

रामेश्वरम कैफे विस्फोट के पीछे कौन? अब NIA करेगी जांच; टोपी, मुखौटा और चश्मा पहने संदिग्ध का जल्द चलेगा पता