Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bengaluru: NIA ने सुबह-सुबह कई जगहों पर की छापेमारी, बेंगलुरु में अवैध रूप से रह रहे आठ बांग्लादेशियों को पकड़ा

Bengaluru राष्ट्रीय जांच एजेंसी (National Investigation Agency)आज सुबह से ही ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। इस छापेमारी के तहत ही राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बुधवार को बेंगलुरु में अवैध रूप से रह रहे आठ बांग्लादेशियों को हिरासत में लिया है। बेंगलुरु में यह छापेमारी राज्य की राजधानी और उसके बाहरी इलाके में एनआईए की टीमों ने सोलादेवनहल्ली के.आर. पुरम और बेलंदूर सहित 15 स्थानों पर एक साथ छापेमारी की।

By AgencyEdited By: Babli KumariUpdated: Wed, 08 Nov 2023 11:40 AM (IST)
Hero Image
बेंगलुरु में अवैध रूप से रह रहे आठ बांग्लादेशियों को हिरासत में लिया गया (फाइल फोटो)

आईएएनएस, बेंगलुरु। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बुधवार को छापेमारी के दौरान बेंगलुरु में अवैध रूप से रह रहे आठ बांग्लादेशियों को हिरासत में लिया है।

राज्य की राजधानी और उसके बाहरी इलाके में एनआईए की टीमों ने सोलादेवनहल्ली, के.आर. पुरम और बेलंदूर सहित 15 स्थानों पर एक साथ छापेमारी की। छापेमारी के दौरान अधिकारियों को कम से कम आठ बांग्लादेशी मिले जो सीमा पार से घुसपैठ कर लंबे समय से देश में रह रहे थे। 

इस संबंध में अभी आधिकारिक बयान आना बाकी है और अधिक जानकारी सामने आना बाकी है।

NIA 10 राज्यों में कर रही है छापेमारी 

राष्ट्रीय जांच एजेंसी की यह छापेमारी सुबह-सुबह की गई। वहीं, देश में मानव तस्करी के खिलाफ एक बड़े अभियान में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बुधवार को 10 राज्यों में तलाशी ली।

यह भी पढ़ें- NIA Raid: मानव तस्करी मामले में NIA की 10 राज्यों में चल रही छापेमारी, कश्मीर से लेकर राजस्थान तक तलाशी अभियान जारी

यह भी पढ़ें- 'PM मोदी जाति के आधार पर करते हैं वोट अपील...',ओवैसी ने प्रधानमंत्री पर OBC के साथ न्याय नहीं करने का लगाया आरोप