Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karnataka: 20 दिन पहले खरीदी थी स्कूटी, खराब हुई तो शोरूम में लगा दी आग; Video Viral

कर्नाटक के कलबुर्गी शहर में नदीम ने 20 दिन पहले ओला इलेक्ट्रिक से स्कूटी खरीदी बार-बार खराब होने की वजह से उसने शोरूम में आग लगा दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसे जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा। आगे की जांच जारी है। घटना के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

By Jagran News Edited By: Narender Sanwariya Updated: Wed, 11 Sep 2024 05:49 PM (IST)
Hero Image
ओला इलेक्ट्रिक के शोरूम में लगी आग। (Photo- Viral Video)

आईएएनएस, कलबुर्गी। कर्नाटक के कलबुर्गी शहर में एक शख्स ने 20 दिन पहले ओला इलेक्ट्रिक से स्कूटी खरीदी, लेकिन इलेक्ट्रिक वाहन में कुछ समस्याओं को लेकर कर्मचारियों से बहस उसकी बहस हो गई और उसने कंपनी के शोरूम में ही आग लगा दी।

जांच के बाद हुआ खुलासा

आरोपी की पहचान 26 वर्षीय मोहम्मद नदीम के रूप में हुई है। पहले पुलिस को संदेह था कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी होगी। हालांकि, जांच में पता चला कि नदीम ने मंगलवार को शोरूम में आग लगाई थी। इस घटना में छह नए ओला इलेक्ट्रिक वाहन और लाखों रुपये की अन्य सामग्री जलकर खाक हो गई।

बार-बार खराब हो रही थी स्कूटी

पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी नदीम ने 20 दिन पहले नई इलेक्ट्रिक स्कूटी खरीदी थी और उसमें कुछ खराबी आ गई थी, जिसकी वजह से उसे सही करवाने के लिए बार-बार शोरूम जाना पड़ता था। नदीम की शोरूम के कर्मचारियों से बहस हुई। अपनी गाड़ी खराब होने के बाद बार-बार हो रही बहस से परेशान होकर नदीम ने सुबह-सुबह पेट्रोल खरीदा और शोरूम में आग लगा दी।

शोरूम जलकर खाक

पुलिस ने बताया कि शोरूम से धुआं निकलता देख स्थानीय लोगों ने मालिक और पुलिस को सूचना दी। जब तक फायर ब्रिगेड और आपातकालीन सेवाएं मौके पर पहुंचीं और आग बुझाई, तब तक शोरूम जलकर खाक हो चुका था।

पूछताछ के बाद खुला राज

पुलिस ने शुरू में इस घटना को संभावित आग की घटना समझी, लेकिन जब इसकी प्रारंभिक जांच की गई तो मामले का खुलासा किया और नदीम को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने जब नदीम से पूछताछ की तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया।

Following a verbal argument with the showroom owner yesterday evening, he set the showroom on fire. A case has been registered at Kalaburagi Chowk… pic.twitter.com/AItGyakP4f— IANS (@ians_india) September 11, 2024

यह भी पढ़ें: Video: 'तेरे बाप का ऑटो है क्या, चप्पल से मारूंगा', बेंगलुरु में महिला ने कैंसल की राइड तो ऑटोवाले ने किया पीछा और फिर...