Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Church Collapses: तेलंगाना के संगारेड्डी में ताश के पत्तों की तरह ढहा निर्माणाधीन चर्च, एक की मौत; 9 अन्य घायल

तेलंगाना के संगारेड्डी जिले में रविवार को एक निर्माणाधीन चर्च गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और नौ अन्य घायल हो गए। संगारेड्डी के एसपी रूपेश ने कहा कि यह घटना आज दोपहर के आसपास हुई। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और घायलों में से एक की हालत गंभीर है। हादसे में आठ अन्य लोगों को मामूली चोटें आईं।

By Agency Edited By: Anurag GuptaUpdated: Sun, 07 Jan 2024 07:53 PM (IST)
Hero Image
ताश के पत्तों की तरह ढहा निर्माणाधीन चर्च (फोटो: एएनआई)

एएनआई, संगारेड्डी। तेलंगाना के संगारेड्डी जिले में रविवार को एक निर्माणाधीन चर्च गिरने से एक श्रमिक की मौत हो गई और नौ अन्य घायल हो गए। इन घायलों में से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अब तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।

अधिकारियों के मुताबिक, घायलों में से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह घटना कोहेड़ा पुलिस स्टेशन की सीमा के भीतर हुई।

यह भी पढ़ें: नेल्लोर में टीएसआरटीसी बस और लॉरी की टक्कर, ड्राइवर की मौके पर मौत; 7 अन्य की हालत गंभीर

घायलों का चल रहा इलाज

बता दें कि जिस वक्त इमारत में सटरिंग का काम चल रहा था, उसी दौरान यह भीषण हादसा हुआ और चारो तरफ अफरातफरी मच गई। संगारेड्डी के एसपी रूपेश ने कहा,

यह घटना आज दोपहर के आसपास हुई। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और घायलों में से एक की हालत गंभीर है। हादसे में आठ अन्य लोगों को मामूली चोटें आईं और उन सभी को अस्पताल ले जाया गया है।

यह भी पढ़ें: 'कोहरे ने ले ली जान', तेलंगाना में हुए दो सड़क हादसों में छह लोगों की मौत

बताया जा रहा है कि मृतक श्रमिक म्यांमार का था। हालांकि, अब तक उसकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने परियोजना इंजीनियर और ठेकेदार को हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच जारी है।