Move to Jagran APP

Panaji: पत्नी को समुद्र में डुबा कर मारा और फिर खुद मचाया शोर, वीडियो ने खोली खूनी पति की पोल; जानें पूरा मामला

गौरव कटियार नाम का शख्स अपनी शादीशुदा जिंदगी से परेशान था जिसके बाद उसने अपनी पत्नी की हत्या करने का प्लान बनाया। इसके लिए वह अपनी पत्नी को एक समुद्री तट पर घुमाने ले गया और फिर वहीं पर डूबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने इसे हादसा बताने की कोशिश की। हालांकि एक वीडियो से सारी पोल खुल गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

By Agency Edited By: Shalini Kumari Updated: Sun, 21 Jan 2024 04:39 PM (IST)
Hero Image
पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीटीआई, पणजी। पुलिस ने कहा कि दक्षिण गोवा में एक लग्जरी होटल के 29 वर्षीय प्रबंधक गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी को एक दिन पहले गोवा के काबो डी रामा समुद्र तट पर अपनी पत्नी को डुबाने के आरोप में शनिवार को अरेस्ट किया था।

आरोपी की पहचान गौरव कटियार के तौर पर की गई है। आरोपी ने अपराध को अंजाम देने के बाद अपनी पत्नी दीक्षा गंगवार (27) की मौत को एक दुर्घटना बताकर पेश करने की कोशिश की, लेकिन एक व्यक्ति द्वारा शूट किए गए वीडियो ने उसके दावे की पोल खोल दी।  आरोपी और पीड़िता लखनऊ के रहने वाले हैं।

एक साल पहले हुई थी शादी

पुलिस को शुक्रवार दोपहर को लोकप्रिय समुद्र तट के पास मृतक गंगवार का शव मिला। एक अधिकारी ने कहा, "शुरुआती जांच में कटियार ने अपने शादीशुदा रिश्ते के चलते गंगवार की हत्या कर दी। दोनों की एक साल पहले ही शादी हुई थी।" अधिकारी ने कहा, "घटना शुक्रवार दोपहर करीब 3.45 बजे हुई, जब कटियार अपनी पत्नी को समुद्र तट पर टहलने के लिए ले गए।" आरोपी अपनी पत्नी को समुद्र तट के एक चट्टानी इलाके में ले गया और समुद्र में डुबो दिया।

हत्या को हादसा बताने की कोशिश

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, अधिकारी ने कहा, "उसके शरीर पर चोट के निशान पाए गए।" उन्होंने बताया कि अपराध को अंजाम देने के बाद कटियार ने हंगामा किया और घटना को दुर्घटना बताने की कोशिश की। शोर सुनने के बाद मौके पर क्यूनकोलिम पुलिस भी पहुंची थी।

यह भी पढ़ें: अफगानिस्तान में यात्री विमान हुआ क्रैश, रूस जा रहा प्लेन भटक गया था रास्ता

वीडियो ने खोली पोल

अधिकारी के मुताबिक, एक स्थानीय व्यक्ति द्वारा शूट किए गए वीडियो ने कटियार के दावों की पोल खोल दी। उन्होंने बताया कि वीडियो क्लिप में दिखाया गया है कि कटियार समुद्र तट से बाहर आ रहे हैं और पूरा ड्रामा रचने के लिए अलार्म बजाने से पहले उन्होंने यह सुनिश्चित करने की कोशिश की कि क्या उनकी पत्नी वास्तव में मर गई है।

यह भी पढ़ें: Ram Mandir Satellite View: अंतरिक्ष से कुछ ऐसा दिख रहा अयोध्या राम मंदिर, ISRO ने शेयर की तस्वीरें