Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यात्री ने आपातकालीन निकास द्वार का कवर खोलने की कोशिश, इंडिगो की दिल्ली-चेन्नई फ्लाइट का है मामला

दिल्ली से चेन्नई जाने वाली फ्लाइट में एक यात्री द्वारा उड़ान भरने से पहले आपातकालीन निकास द्वार का कवर खोलने की कोशिश की गई। इस घटना के बाद यात्री को चालक दल द्वारा अंनियत्रित घोषित कर दिया गया। इसके बाद चेन्नई पहुंचने पर स्थानीय अधिकारियों को सौंप दिया गया। इस दौरान चालक दल ने यात्रियों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghUpdated: Wed, 20 Sep 2023 03:56 PM (IST)
Hero Image
यात्री ने आपातकालीन निकास द्वार का कवर खोलने की कोशिश

नई दिल्ली, एजेंसी। राष्ट्रीय राजधानी से चेन्नई जाने वाली इंडिगो की उड़ान में मंगलवार रात एक पुरुष यात्री ने उड़ान भरने से पहले आपातकालीन निकास द्वार का कवर खोलने की कोशिश की।

न्यूज एजेंसी PTI द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार को एक बयान में, एयरलाइन ने कहा कि मानक संचालन प्रक्रिया के अनुसार, यात्री को चालक दल द्वारा अनियंत्रित घोषित कर दिया और चेन्नई पहुंचने पर स्थानीय अधिकारियों को सौंप दिया गया।

बता दें कि यह घटना दिल्ली से चेन्नई जा रही फ्लाइट 6E 6341 में हुई। यात्री ने उड़ान भरने से पहले आपातकालीन निकास द्वार का कवर खोलने की कोशिश की। बयान में कहा गया है कि इस दौरान उड़ान की सुरक्षा से समझौता नहीं किया गया।

मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

यह भी पढ़ें- Women Reservation Bill: 'क्या बिल पर आम सहमति बनी?': महिला आरक्षण बिल पर केंद्र से DMK नेता कनिमोझी का सवाल

यह भी पढ़ें- कर्नाटक HC ने बेंगलुरु ईदगाह मैदान में गणेश उत्सव की अनुमति देने से किया किनारा, कहा- अधिकारी लेंगे निर्णय