Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kerala: कोझिकोड में दर्दनाक हादसा, बिजली के खंभे से टकराई एंबुलेंस में लगी आग; अंदर ही जलकर राख हो गई महिला मरीज

केरल के कोझिकोड जिले में एक महिला मरीज की जलकर मौत हो गई। दरअसल महिला को दूसरे अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस बिजली के खंभे से टकरा गई और भीषण आग की चपेट में आ गई। इस चौंकाने वाली दुर्घटना में मरीज सुलोचना (57) की मौत हो गई। वाहन में महिला मरीज और ड्राइवर के अलावा दो व्यक्ति एक डॉक्टर और एक नर्स भी थे जिन्हें मामूली चोटें आईं।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Tue, 14 May 2024 12:26 PM (IST)
Hero Image
बिजली के खंभे से टकराई एंबुलेंस में लगी आग (Image: Representative)

पीटीआई, कोझिकोड। केरल के कोझिकोड में मंगलवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक एंबुलेंस की बिजली के खंभे से जोरदार टक्कर हो गई और उसमें आग लग गई। इस एंबुलेंस में मौजूद महिला मरीज की जलकर मौत हो गई। 

यह चौंकाने वाली दुर्घटना तब हुई जब मृत मरीज सुलोचना (57) को आपातकालीन सर्जरी के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल से कोझिकोड के एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित किया गया था। 

तेज रफ्तार से चल रही थी एंबुलेंस

पुलिस ने बताया कि तेज रफ्तार एंबुलेंस नियंत्रण खोने के बाद फिसल गई और सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से टकरा गई, जिससे उसमें आग लग गई।

वाहन में महिला मरीज और ड्राइवर के अलावा दो व्यक्ति, एक डॉक्टर और एक नर्स भी थे। वे तो बाल-बाल बच गए और उन्हें मामूली चोटें आईं, लेकिन मरीज वाहन में ही फंस गई, जिससे उसकी जलकर उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बचाए गए लोगों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। 

यह भी पढ़ें: Weather Update: दिल्ली, यूपी और राजस्थान समेत कई राज्यों में आज से गर्मी दिखाएगी तेवर, यहां होगी झमाझम बारिश; IMD का अलर्ट

यह भी पढ़ें: Karnataka News: नफरत फैलाने के आरोप में समाचार चैनल और एंकर पर FIR दर्ज, बढ़ सकती हैं मुश्किलें