Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meghalaya: बाल-बाल बचे CM कोनराड संगमा, काफिले में घुसा पिकअप ट्रक; कार को मारी टक्कर

मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा बाल-बाल बचे हैं। मुख्यमंत्री संगमा के काफिले में मौजूद कार को एक पिकअप ट्रप ने टक्कर मार दी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री संगमा पूरी तरह से सुरक्षित हैं। एक अधिकारी ने इस हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना सुबह लगभग साढ़े नौ बजे ऊपरी शिलांग में हुई। बकौल पुलिस एक पिकअप ट्रक ने मुख्यमंत्री के काफिले की कार को टक्कर मारी।

By AgencyEdited By: Anurag GuptaUpdated: Sat, 25 Nov 2023 03:26 PM (IST)
Hero Image
बाल-बाल बचे CM कोनराड संगमा (फाइल फोटो)

पीटीआई, शिलांग। मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा बाल-बाल बचे हैं। मुख्यमंत्री संगमा के काफिले में मौजूद कार को एक पिकअप ट्रप ने टक्कर मार दी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री संगमा पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने इस हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना सुबह लगभग साढ़े नौ बजे हुई। बकौल पुलिस, एक पिकअप ट्रक ने मुख्यमंत्री के काफिले की पायलट कार को टक्कर मार दी।

कहां हुआ यह हादसा?

मुख्यमंत्री संगमा के काफिले में पिकअप ट्रक ने ऊपरी शिलांग में टक्कर मारी, जब मुख्यमंत्री एक आधिकारिक कार्यक्रम के लिए भारत-बांग्लादेश सीमा के पास स्थित दाउकी शहर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें: चेरी ब्लॉसम फेस्टिवल के लिए आ रहे हैं शिलॉन्ग, तो इन चीज़ों का एक्सपीरियंस लेना न करें मिस

क्षतिग्रस्त हुआ वाहन

पुलिस के मुताबिक, एक पिकअप ट्रक ने मुख्यमंत्री के काफिले की पायलट कार को टक्कर मार दी, जिससे दोनों गाड़ियां आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गईं।

यह भी पढ़ें: जंग के बीच भारत के इस राज्य के 27 नागरिक फलस्तीन में फंसे, CM ने सुरक्षित वापसी का दिया भरोसा