Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'PM मोदी जाति के आधार पर करते हैं वोट अपील...',ओवैसी ने प्रधानमंत्री पर OBC के साथ न्याय नहीं करने का लगाया आरोप

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM chief Asaduddin Owaisi) ने पीएम मोदी के एक पोस्ट को लेकर प्रधानमंत्री पर ओबीसी के साथ भेदभाव का आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जाति की पहचान के आधार पर वोट की अपील कर रहे हैं लेकिन अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के साथ न्याय नहीं करना चाहते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Babli KumariUpdated: Wed, 08 Nov 2023 10:19 AM (IST)
Hero Image
एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम पर लगाया आरोप (फाइल फोटो)

पीटीआई, हैदराबाद। एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी पर ओबीसी के साथ भेदभाव का आरोप लगाया है। असदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जाति की पहचान के आधार पर वोट की अपील कर रहे हैं, लेकिन अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के साथ न्याय नहीं करना चाहते हैं।

पीएम मोदी ने मंगलवार रात सोशल मीडिया "एक्स" पर एक पोस्ट में कहा कि पिछड़े समुदाय से आने वाले तेलंगाना के भाजपा मुख्यमंत्री की उलटी गिनती शहर के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम से शुरू हुई, जहां उन्होंने एक चुनावी रैली को संबोधित किया था।

पीएम मोदी मोदी हताश हैं और यह दिख रहा है

पीएम मोदी के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए "एक्स" पर ओवैसी ने यह भी कहा कि पीएम मोदी ने पिछड़े मुसलमानों के लिए आरक्षण हटाने का वादा किया है, 27 प्रतिशत ओबीसी कोटा का विरोध किया है और आरक्षण पर 50 प्रतिशत की सीमा नहीं हटाई है। उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री जातिगत पहचान पर वोट की अपील कर रहे हैं, लेकिन ओबीसी के साथ न्याय नहीं करना चाहते...जब मैं कहता हूं कि भारतीय राजनीति में मुसलमानों का प्रतिनिधित्व कम है, तो मुझे राष्ट्र-विरोधी और सांप्रदायिक कहा जाता है। मोदी हताश हैं और यह दिख रहा है।"

यह भी पढ़ें- Karnataka: मांड्या की विश्वेश्वरैया नहर में कार गिरने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, मृतकों में एक बच्चा भी शामिल