Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जकार्ता पहुंचे PM Modi, भारतीय प्रवासियों ने किया स्वागत; आसियान शिखर सम्मेलन में होंगे शामिल

PM Modi Indonesia Visit पीएम मोदी मुख्य तौर पर तीन मुद्दों पर बात करेंगे। पहला मुद्दा होगा समुद्री सुरक्षा को मजबूत करने के लिए एक दीर्घकालिक एजेंडा तैयार करना। दूसरा भारत व आसियान के बीच के मौजूदा कारोबारी समझौते में संशोधन की प्रक्रिया को तेज करना। तीसरा चीन की तरफ से जारी नये मानचित्र को लेकर आसियान देशों के साथ बात करना।

By AgencyEdited By: Mohammad SameerUpdated: Thu, 07 Sep 2023 05:57 AM (IST)
Hero Image
इंडोनेशिया पहुंचे पीएम मोदी, आसियान-भारत शिखर सम्मेलन और ईस्ट एशिया समिट में लेंगे हिस्सा

नई दिल्ली, एएनआई: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी आसियान-भारत शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए जकार्ता पहुंच गए हैं। पीएम मोदी का वहां जाना बताता है कि भारत आसियान देशों के साथ अपने रिश्तों को कितनी अहमियत दे रहा है। जकार्ता में होटल पहुंचने पर भारतीय प्रवासियों के सदस्यों ने पीएम मोदी का स्वागत किया।

Read @ANI Story | https://t.co/ZeI9f0ilhV#PMModi #Indonesia #ASEANIndonesia2023 #EastAsiaSummit pic.twitter.com/ug99DkrDc0

इस दौरान पीएम मोदी मुख्य तौर पर तीन मुद्दों पर बात करेंगे। पहला मुद्दा होगा, समुद्री सुरक्षा को मजबूत करने के लिए एक दीर्घकालिक एजेंडा तैयार करना। दूसरा, भारत व आसियान के बीच के मौजूदा कारोबारी समझौते में संशोधन की प्रक्रिया को तेज करना। तीसरा, चीन की तरफ से जारी नये मानचित्र को लेकर आसियान देशों के साथ बात करना।