Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'लोग कहेंगे तुम बीजेपी वाले हो गए हो', यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया ने दिया फिटनेस मंत्र तो PM मोदी ने ली चुटकी; Video

पीएम मोदी ने यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया को डिसरप्टर ऑफ द ईयर से नवाजा। पीएम मोदी ने बधाई देते हुए उनसे कुछ फिटनेस मंत्र साझा करने के लिए कहा जिसपर रणवीर ने कहा कि लोगों को योग ध्यान आदि करना चाहिए । इस बीच पीएम मोदी ने आगे रणवीर के काम की सराहना की और उन्हें अपने शो में नींद (Sleep) के महत्व के बारे में बोलने का सुझाव दिया।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Fri, 08 Mar 2024 02:38 PM (IST)
Hero Image
पीएम मोदी ने यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया को दिया अवॉर्ड (Image: ANI)

एएनआई, नई दिल्ली। National Creators Award: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को दिल्ली के भारत मंडपम में पहले नेशनल क्रिएटर अवॉर्ड में शामिल हुए। इस दौरान पीएम मोदी ने युवा यूट्यूबर को उनके शो और क्रिएटिविटी कंटेट के लिए अवॉर्ड दिया।

रणवीर अल्लाहबादिया (BeerBiceps) को भी डिसरप्टर ऑफ द ईयर से नवाजा गया। पीएम मोदी ने बधाई देते हुए उनसे कुछ फिटनेस मंत्र साझा करने के लिए कहा, जिसपर रणवीर ने पीएम मोदी के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि लोगों को योग, ध्यान आदि करना चाहिए।

फिर कहेंगे तुम बीजेपी वाले हो गए हो..

रणवीर ने जैसे ही यह जवाब दिया उस पर पीएम मोदी ने तुरंत कहा 'लोग कहेंगे ये तो मोदीजी की बात बता रहा है.. फिर कहेंगे तुम बीजेपी वाले हो गए हो। मंच पर दोनों हंसी-मजाक करते हैं और फिर रणवीर ने कहा कि पीएम मोदी खुद युवाओं की भाषा बोल रहे हैं, इसलिए लोग ऐसा सोच सकते हैं।'

पीएम मोदी ने आगे रणवीर के काम की सराहना की और उन्हें अपने शो में नींद (Sleep) के महत्व के बारे में बोलने का सुझाव दिया। अपने व्यस्त कार्यक्रम के बारे में बात करते हुए पीएम मोदी ने खुलासा किया कि वह पिछले कई सालों से रोजाना बहुत कम सो रहे हैं। इसलिए, लोगों में नींद के चक्र को पूरा करने के बारे में जागरूकता होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें; VIDEO: 'नहीं-नहीं सर...' मैथिली ठाकुर ने क्यों PM मोदी को दिया ये जवाब, सुनते ही लगने लगे जोरदार ठहाके

यह भी पढ़ें: Sudha Murty: उद्योगपति नारायण मूर्ति की पत्नी सुधा मूर्ति राज्यसभा के लिए मनोनीत, PM मोदी ने खुद किया एलान