Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi Garba Song: पीएम मोदी ने लिखा गरबा गीत, नवरात्रि के अवसर पर पर किया शेयर: VIDEO

PM Modi Garba Song नवरात्रि के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को सोशल मीडिया एक्स पर दुर्गा पूजा के अवसर पर लिखा अपना गरबा गीत शेयर किया है। पीएम ने इस गाने के सिंगर पूर्वा मंत्री को धन्यवाद भी दिया। वहीं उन्होंने सिंगर के प्रतिभा की सराहना भी की। बता दें कि चैत्र और शारदीय दोनों ही नवरात्रि के दौरान पीएम मोदी 9-9 दिनों तक उपवास रखते हैं।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Mon, 07 Oct 2024 12:16 PM (IST)
Hero Image
PM Modi Garba Song: नवरात्रि के अवसर पर पीएम मोदी ने गरबा गीत शेयर किया।(फोटो सोर्स: पीएम मोदी एक्स हैंडल)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देशभर में नवरात्रि धूमधाम से मनाया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को सोशल मीडिया एक्स पर दुर्गा पूजा के अवसर पर लिखा अपना 'गरबा' गीत शेयर किया है। 

उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस गीत को शेयर करते हुए लिखा,"यह नवरात्रि का पावन समय है और लोग अलग-अलग तरीकों से उत्सव मना रहे हैं, जो मां दुर्गा की भक्ति से जुड़े हैं। श्रद्धा और आनंद की इस भावना में, यहां आवती कलाय है, एक गरबा जो मैंने उनकी शक्ति और कृपा को श्रद्धांजलि के रूप में लिखा है। उनका आशीर्वाद हमेशा हम पर बना रहे।"

नवरात्रि में उपवास रखते हैं पीएम मोदी

पीएम मोदी ने इस गाने के सिंगर पूर्वा मंत्री को धन्यवाद भी दिया। वहीं, उन्होंने सिंगर के प्रतिभा की सराहना भी की। बता दें कि चैत्र और शारदीय दोनों ही नवरात्रि के दौरान पीएम मोदी 9-9 दिनों तक उपवास रखते हैं। इस दौरान वह दिन में सिर्फ नींबू पानी पीते हैं। रात में वह एक बार फल खाते हैं। 

यह भी पढ़ें: Shardiya Navratri 2024 Ashtami Date: कब है महाष्टमी? नोट करें पूजा की सही विधि और पारण समय