Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

छत्तीसगढ़ CM के शपथ समारोह में अलग अंदाज में दिखे PM मोदी, खुद ही राज्यपाल की टेबल खिसकाई; माइक भी किया ठीक | VIDEO

विष्णु देव साय ने बुधवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। उनके साथ अरुण साव और विजय शर्मा ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इस शपथ ग्रहण समारोह में खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी पहुंचे थे। इस दौरान पीएम मोदी एक सामान्य भाजपा कार्यकर्ता की तरह नजर आएं जिसकी खूब चर्चा हो रही है। उन्होंने एक भाजपा कार्यकर्ता की तरह मंच पर टेबल खिसकाने में मदद की।

By AgencyEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Wed, 13 Dec 2023 06:37 PM (IST)
Hero Image
प्रधानमंत्री मोदी रायपुर में मंच पर एक टेबल को खिसकाते हुए। (फोटो- एएनआई)

रायपुर, एएनआई। विष्णु देव साय ने बुधवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। उनके साथ अरुण साव और विजय शर्मा ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इस शपथ ग्रहण समारोह में खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी पहुंचे थे।

मंच पर कार्यकर्ता की तरह दिखे पीएम मोदी

इस दौरान, पीएम मोदी एक सामान्य भाजपा कार्यकर्ता की तरह नजर आएं, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। उन्होंने एक भाजपा कार्यकर्ता की तरह मंच पर टेबल खिसकाने में मदद की। इसका वीडियो भी सामने आया है।

पीएम मोदी ने टेबल खिसकाई

वीडियो में पीएम मोदी राज्यपाल की टेबल को खिसकाते हुए दिखे। साथ ही उन्होंने माइक भी सही किया। पीएम मोदी के इस अंदाज की जमकर तारीफ हो रही है।

यह भी पढ़ेंः विष्णु देव साय बने छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री, विजय शर्मा और अरुण साव ने ली मंत्री पद की शपथ

हाल ही में पीएम ने किया था अनुरोध

हाल ही में उन्होंने भाजपा विधायक दल की बैठक में विधानसभा चुनाव में मिली जीत के लिए कार्यकर्ताओं को बधाई दी थी और कहा था, मुझे महज मोदी कहकर बुलाएं।

विष्णु देव साय ने सीएम पद की ली शपथ 

बता दें कि विष्णु देव साय के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान पीएम मोदी समेत भाजपा के कई नेता मौजूद रहे। इस समारोह का आयोजन रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में किया गया।

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी तक... साधु-संत भी हुए शपथग्रहण समारोह में शामिल, देखें तस्वीरें