Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Creators Award: 'नहीं-नहीं सर...' मैथिली ठाकुर ने क्यों PM मोदी को दिया ये जवाब, सुनते ही लगने लगे जोरदार ठहाके; Video

दिल्ली में स्थित भारत मंडपम में पीएम मोदी ने देश की युवा हस्तियों को नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड से सम्मानित किया। पीएम ने आरजे रौनक नमन देशमुख गौरव चौधरी कामिया जानी मैथिली ठाकुर और कबिता सिंह के अलावा अन्य कई हस्तियों को ये अवॉर्ड दिया। मैथिली ठाकुर ने मंच से शिव भजन भी सुनाया। साथ ही इस दौरान कुछ ऐसा भी हुआ कि वहां मौजूद लोग ठहाका मारकर हंसने लगे।

By Jagran News Edited By: Manish Negi Updated: Fri, 08 Mar 2024 01:48 PM (IST)
Hero Image
पीएम नरेंद्र मोदी और गायिका मैथिली ठाकुर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश में राष्ट्रीय रचनाकार पुरस्कार (नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड) की शुरुआत शुक्रवार यानी आठ मार्च से हो गई है। पीएम मोदी ने दिल्ली में स्थित भारत मंडपम में कई युवा हस्तियों को इस अवॉर्ड से सम्मानित किया। आरजे रौनक, नमन देशमुख, गौरव चौधरी, कामिया जानी, मैथिली ठाकुर और कबिता सिंह के अलावा पीएम ने कई युवा हस्तियों को ये अवॉर्ड दिए। इस दौरान पीएम ने विजेताओं से हल्के-फुल्के अंदाज में बातचीत भी की।

समारोह के दौरान गायिका मैथिली ठाकुर को कल्चरल एंबेसेडर ऑफ द ईयर के अवॉर्ड से नवाजा गया। मैथिली ठाकुर जब मंच पर पीएम के हाथों अवॉर्ड लेने पहुंची थी। इस दौरान ऐसा भी हुआ जब सभागार ठहाकों से गूंजने लगा।

मंच पर पीएम ने मैथिली ठाकुर के साथ हल्के-फुल्के अंदाज में बातचीत भी की। पीएम ने मैथिली से ठाकुर से कुछ गाने के लिए कहा। तभी पीएम ने कुछ ऐसा कहा कि वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे।

— ANI (@ANI) March 8, 2024

पीएम मोदी ने क्या कहा?

पीएम ने कहा कि मैथिली जी आज कुछ सुना दो, क्योंकि मेरा सुन- सुनकर लोग थक जाते हैं। तभी मैथिली कहती हैं- बिल्कुल सर। फिर मोदी कहते हैं... अच्छा! थक जाते हैं ना। ये सुनकर वहां मौजूद लोग ठहाका मारकर हंसने लग जाते हैं। अवॉर्ड लेने के बाद मैथिली ने शिव भजन भी सुनाया।

ये भी पढ़ें:

National Creators Award: 'बियर बाइसेप्स' रणवीर इलाहाबादिया को PM Modi ने नेशनल क्रिएटर अवॉर्ड से किया सम्मानित