Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi met German singer: जर्मन सिंगर ने गया 'अच्युतम केशवम' भजन... PM मोदी बोले- 'वाह', VIDEO हुआ वायरल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को तमिलनाडु के पल्लदम में जर्मन गायिका कैसेंड्रा माई स्पिटमैन (German singer Cassandra Mae Spittmann) और उनकी मां से मुलाकात की। जर्मन गायिका कैसेंड्रा माई स्पिटमैन ने पीएम मोदी के सामने आज अच्युतम केशवम और एक तमिल गाना गाया। समाचार एजेंसी ANI द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में स्पिटमैन भजन गा रही है और पीएम मोदी इसे सुनते हुए मेज थपथपा रहे है।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Tue, 27 Feb 2024 06:52 PM (IST)
Hero Image
जर्मन सिंगर ने गया 'अच्युतम केशवम' भजन (Image: ANI)

एएनआई, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को तमिलनाडु के पल्लदम में जर्मन गायिका कैसेंड्रा माई स्पिटमैन और उनकी मां से मुलाकात की। बता दें कि यह वहीं जर्मन गायिका हैं, जिनका जिक्र पीएम मोदी ने अपने एक 'मन की बात' रेडियो कार्यक्रम में किया था।

आपको बता दें कि कैसेंड्रा माई स्पिटमैन कई भारतीय भाषाओं में गीत, विशेषकर भक्ति गीत गाती हैं। आज उन्होंने पीएम मोदी के सामने 'अच्युतम केशवम' और एक तमिल गाना गाया।

पीएम मोदी के सामने गाया ये गाना

जर्मन गायिका कैसेंड्रा माई स्पिटमैन ने पीएम मोदी के सामने आज 'अच्युतम केशवम' और एक तमिल गाना गाया। समाचार एजेंसी ANI द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में स्पिटमैन भजन गा रही है और पीएम मोदी इसे सुनते हुए मेज थपथपा रहे है। जैसे ही संगीत खत्म हुआ पीएम मोदी ने वाह कहते हुए खुशी से तालियां बजाई और उनके संगीत की तारीफ की।

— ANI (@ANI) February 27, 2024