Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ram Mandir: 'भगवान राम का ये भजन भावविभोर करने वाला', PM मोदी ने फिर शेयर किया गाना; क्या आपने सुना?

राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी को गाने वाली सिंगर स्वाति मिश्रा का संगीत शेयर करने के बाद अब पीएम मोदी ने x ( पूर्व में ट्विटर ) पर एक और सिंगर का संगीत शेयर किया है। भगवान राम पर बना गाना श्री राम घर आए संगीत को सिंगर गीताबेन रबारी (Ram Mandir) ने गाया है। इस गाने को पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Sun, 07 Jan 2024 10:42 AM (IST)
Hero Image
PM मोदी ने फिर शेयर किया राम पर ये भजन (Image: ANI)

एएनआई, नई दिल्ली। Ayodhya Ram Temple: 22 जनवरी का हर देशवासी इतंजार कर रहा है। इसी दिन अयोध्या में बन रहे राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होगा।

इससे पहले लोगों के अंदर जबरदस्त खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर भगवान राम पर बने गानों को शेयर किया जा रहा है और कई तरह से वीडियो भी बनाए जा रहे है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी भी लगातार भगवान राम पर बने गानों को शेयर कर रहे हैं।

गीताबेन रबारी का गाना किया शेयर

'राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी' को गाने वाली सिंगर स्वाति मिश्रा का संगीत शेयर करने के बाद अब पीएम मोदी ने x (पूर्व में ट्विटर) पर एक और सिंगर का संगीत शेयर किया है। भगवान राम पर बना गाना 'श्री राम घर आए' संगीत को सिंगर गीताबेन रबारी ने गाया है। इस गाने को पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है। उन्होंने सिंगर गीताबेन रबारी के भजन को भावविभोर करने वाला बताया।

— Narendra Modi (@narendramodi) January 7, 2024

राम लला के आगमन का इंतजार खत्म

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) गाना शेयर करते हुए लिखा, 'अयोध्या में प्रभु श्री राम के दिव्य-भव्य मंदिर में राम लला के आगमन का इंतजार खत्म होने वाला है। देशभर के मेरे परिवारजनों को उनकी प्राण-प्रतिष्ठा की बेसब्री से प्रतीक्षा है। उनके स्वागत में गीताबेन रबारी जी का ये भजन भावविभोर करने वाला है।'बता दें कि पीएम मोदी ने कुछ दिनों पहले लोगों से राम पर बने गाने, भजनों या काव्य किसी भी प्रकार के संगीत को श्रीराम भजन हैश टैग के साथ शेयर करने का आग्रह किया था।

पहले भी कर चुके इतने गाने शेयर

इससे पहले पीएम मोदी ने भगवान राम पर बने 4 और गानों को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया था। उन्होंने बिहार की रहने वाली फेमस यूट्यूबर स्वाति मिश्रा, फेमस यूट्यूब सिंगर हंसराज रघुवंशी और जुबिन नौटियाल द्वारा गाए गए भगवान राम के गानों को शेयर किया था। ये गाने हैं:

  • 'राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी'- स्वाति मिश्रा
  • 'मेरे घर राम'- जुबिन नौटियाल
  • 'जय श्री राम'- हंसराज रघुवंशी
  • 'राम आएंगे'- स्वस्ति मेहुल

यह भी पढ़ें: अयोध्या में दीपोत्सव और आतिशबाजी के साथ मनेगा प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव, लक्ष्मणनगरी भी तैयार; भक्तों की ये खास तैयारियां

यह भी पढ़ें: Ram Mandir Special: लंबी अदालती लड़ाई से गुजरी राम मंदिर की संघर्ष यात्रा, 1949 में विवादित ढांचे से मूर्ति हटवाने के प्रयास में नेहरू भी थे शामिल