Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Modi Assam Visit: 'असम की चाय दुनिया भर में प्रसिद्ध', पीएम मोदी ने हरे-भरे टी गार्डन का लुत्फ उठाया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को असम का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने पूरे विश्व में प्रसिद्ध असम के चाय के बागानों का भ्रमण किया और चाय मजदूरों की कड़ी मेहनत की सराहना की। पीएम ने एक्स पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि असम अपने शानदार चाय बागानों के लिए जाना जाता है और असम की चाय ने पूरी दुनिया में अपनी जगह बना ली है।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Updated: Sat, 09 Mar 2024 04:38 PM (IST)
Hero Image
पीएम मोदी ने असम के हरे-भरे टी गार्डन का लुत्फ उठाया। (फोटो, एक्स)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को असम का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने पूरे विश्व में प्रसिद्ध असम के चाय के बागानों का भ्रमण किया और चाय मजदूरों की कड़ी मेहनत की सराहना की।

पीएम ने एक्स पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कहा, "असम अपने शानदार चाय बागानों के लिए जाना जाता है और असम की चाय ने पूरी दुनिया में अपनी जगह बना ली है। मैं विलक्षण चाय बागान समुदाय की सराहना करना चाहूंगा, जो कड़ी मेहनत कर रहा है और दुनिया भर में असम की प्रतिष्ठा बढ़ा रहा है।"

पर्यटकों से चाय बागानों का दौरा करने का किया आग्रह

पीएम मोदी ने आगे पर्यटकों से असम आने के दौरान इन चाय बागानों का दौरा करने का भी आग्रह किया। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी असम में स्थित यूनेस्को विश्व धरोहर स्थल काजीरंगा नेशनल पार्क का भी दौरा किया। पीएम ने अपने काजीरंगा दौरे की एक वीडियो भी शेयर की है।

ये भी पढ़ें: Arunachal Pradesh: भाजपा विधायक फोसुम खिमहून का निधन, सीएम पेमा खांडू ने ट्वीट कर जताया दुख