Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वर-वधू को पहले जयमाला, फिर दिया आशीर्वाद... सुपरस्टार की बेटी की शादी में पीएम मोदी का व्यवहार देख कायल हो गए लोग; Photos

पीएम मोदी दो दिवसीय केरल के दौरे पर हैं। पीएम मोदी एक्टर-राजनेता सुरेश गोपी की बेटी की शादी में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने वर-वधू को आशीर्वाद दिया। शादी के दौरान पीएम ने केरल की पारंपरिक पोशाक पहनी हुई थी। ये शादी गुरुवायूर मंदिर में हुई। पीएम ने मंदिर में पूजा-अर्चना भी की। शादी में साउथ के कई एक्टर शामिल हुए थे।

By Jagran News Edited By: Manish Negi Updated: Wed, 17 Jan 2024 03:56 PM (IST)
Hero Image
सुरेश गोपी की बेटी की शादी में पीएम मोदी (फोटो एएनआई)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी दो दिवसीय केरल दौरे पर हैं। पीएम बीती शाम यहां पहुंच गए थे। पीएम मोदी ने बुधवार को त्रिशूर के गुरुवायूर मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिनेता और नेता सुरेश गोपी की बेटी की शादी में शिरकत की। सुपरस्टार की बेटी की शादी में पीएम मोदी का खास अंदाज देखने को मिला।

पीएम ने मंदिर में पूजा भी की। इस दौरान उन्होंने केरल की पारंपरिक पोशाक 'मुंडू' (धोती) और 'वेष्टी' (ऊपरी शरीर को ढकने वाला शॉल) पहना हुआ था।

दरअसल, पीएम मोदी सुरेश गोपी की बेटी की शादी में शरीक होने यहां पहुंचे थे। सुरेश गोपी की बेटी भाग्य सुरेश की शादी वरण श्रेयस के साथ हुई है। ये शादी सादे तौर-तरीके से गुरुवायूर मंदिर में हुई।

सुपरस्टार की बेटी की शादी में पीएम का अलग व्यवहार देखने को मिला। जिसने भी पीएम का व्यवहार देखा वो उनका कायल हो गया। दरअसल, पीएम ने अपने हाथों से वर-वधू को जयमाला दी। जयमाला के बाद पीएम ने दोनों को आशीर्वाद भी दिया।

पीएम ने गुरुवायूर मंदिर में शादी कर रहे अन्य जोड़ों को भी आशीर्वाद दिया। पीएम ने नवविवाहित जोड़ों को तोहफा भी दिया।

सुरेश गोपी की बेटी की शादी में साउथ एक्टर ममूटी, मोहनलाल, दिलीप, बीजू मेनन भी शामिल हुए थे। पीएम ने इन कलाकारों के साथ भी मुलाकात की।

सभी तस्वीरें ANI से ली गई हैं।

ये भी पढ़ें:

PM Modi Kochi visit: 'केरल के हर घर में श्रीराम ज्योति जलाएं', PM मोदी ने BJP कार्यकर्ताओं से की खास अपील