Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Photos: जीप पर सैर, हाथी की सवारी... Kaziranga National Park की खूबसूरती को कैमरे में कैद करते दिखे PM मोदी

PM Modi in Kaziranga National Park प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम के काजीरंगा नेशनल पार्क का दौरा किया। यहां उन्होंने जंगल सफारी का लुत्फ उठाया। साथ ही उन्होंने खूबसूरत तस्वीरों को कैमरे में भी कैद किया। पीएम मोदी ने देशवासियों से असम और काजीरंगा नेशनल पार्क आने की अपील की। बता दें कि प्रधानमंत्री ने महिला वन रक्षकों की टीम वन दुर्गा के साथ बातचीत भी की।

By Jagran News Edited By: Mohd Faisal Updated: Sat, 09 Mar 2024 10:19 AM (IST)
Hero Image
Kaziranga National Park की खूबसूरती को कैमरे में कैद करते दिखे PM मोदी (फोटो एएनआई)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। PM Modi in Kaziranga National Park: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी असम के दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुबह-सुबह काजीरंगा नेशनल पार्क का दौरा किया। यहां उन्होंने जंगल सफारी का भी लुत्फ उठाया। यही नहीं पीएम मोदी ने हाथी पर बैठकर काजीरंगा नेशनल पार्क की खूबसूरत तस्वीरों को कैमरे में भी कैद किया।

पीएम मोदी ने काजीरंगा नेशनल पार्क के दौरे से जुड़ी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया। उन्होंने देशवासियों से असम और काजीरंगा सुंदरता का अनुभव करने की अपील की।

पीएम ने लिखा-'आज सुबह मैं असम के काजीरंगा नेशनल पार्क में था। हरी भरी हरियाली के बीच बसा यह यूनेस्को विश्व धरोहर स्थल विभिन्न तरह की वनस्पतियों और जीवों से समृद्ध है, जिसमें एक सींग वाले गैंडे भी शामिल हैं।'

उन्होंने कहा कि मैं आप सभी से काजीरंगा नेशनल पार्क का दौरा करने और इसके प्राकृतिक दृश्यों की अद्वितीय सुंदरता और असम के लोगों की गर्मजोशी का अनुभव करने का आग्रह करूंगा। यह एक ऐसा स्थान है जहां हर यात्रा आत्मा को समृद्ध करती है और आपको असम के हृदय से गहराई से जोड़ती है।

इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने महिला वन रक्षकों की टीम वन दुर्गा के साथ बातचीत की। 

इसके अलावा काजीरंगा नेशनल पार्क में पीएम मोदी ने लखीमाई, प्रद्युम्न और फूलमाई को गन्ना खिलाया।

यहां प्रधानमंत्री ने हाथ पर बैठकर सवारी की।

पीएम मोदी ने कैमरे से खूबसूरत तस्वीरों को कैद किया।

साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने जीप में सवारी कर काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान का भ्रमण किया।

आपको बता दें कि पीएम मोदी दो दिवसीय असम के दौरे पर हैं। यहां वह कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।

यह भी पढ़ें- Video: सुबह-सुबह असम के काजीरंगा नेशनल पार्क पहुंचे पीएम मोदी, हाथी पर बैठकर की जंगल सफारी

यह भी पढ़ें- Hindi News Today: PM मोदी आज असम में करेंगे 18 हजार करोड़ की परियोजनाओं का उद्घाटन, काशी में बाबा विश्वनाथ के करेंगे दर्शन