Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Election: 'कांग्रेस के पास PM पद के लिए कोई चेहरा नहीं', कर्नाटक में और क्या बोले पीएम मोदी?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कर्नाटक के दावणगेरे में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर सीधे तौर पर हमला बोला। पीएम मोदी ने देश की सबसे पुरानी पार्टी में चल रही गुटबाजी को लेकर तंज कसा। उन्होंने कहा कर्नाटक में कांग्रेस जनता को संबोधित नहीं कर रही है बल्कि वो तो ये कोशिश कर रही है कि कैसे नंबर वन नंबर दो को हरा दे।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Updated: Sun, 28 Apr 2024 06:14 PM (IST)
Hero Image
आम लोगों के भविष्य से खिलवाड़ कर रही कांग्रेस- पीएम मोदी (फोटो, भाजपा एक्स)

एएनआई, दावणगेरे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कर्नाटक के दावणगेरे में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर सीधे तौर पर हमला बोला। पीएम मोदी ने देश की सबसे पुरानी पार्टी में चल रही गुटबाजी को लेकर तंज कसा।

उन्होंने कहा, "कर्नाटक में कांग्रेस जनता को संबोधित नहीं कर रही है बल्कि वो तो ये कोशिश कर रही है कि कैसे नंबर वन नंबर दो को हरा दे। अपनी गुटबाजी, भाई-भतीजावाद और गलत नीतियों के कारण कांग्रेस युवाओं, किसानों और आम लोगों के भविष्य खिलवाड़ कर रही है।"

कांग्रेस के पास PM का चेहरा घोषित करने के लिए कोई नाम नहीं

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के पास प्रधानमंत्री का चेहरा घोषित करने के लिए कोई नाम नहीं है। क्या यह देश ऐसा कुछ स्वीकार करेगा? साथ ही पीएम ने कहा कि कर्नाटक में 26 अप्रैल के दूसरे चरण के मतदान के बाद कांग्रेस में अराजकता फैल गई है।

कांग्रेस हार जाए तो क्या बयान देना है, उसकी ड्राफ्टिंग में लगी

उन्होंने कहा, "ये पहले जब भी हार जाते थे तो ईवीएम को टोपी पहना देते थे। वो दिन-रात चुनाव आते ही ईवीएम की माला जपते रहते थे, अब परसों सुप्रीम कोर्ट ने ऐसा चांटा मारा है कि वे असमंजस में हैं कि अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को सांत्वना देने के लिए क्या कहेंगे। अब पूरी कांग्रेस चुनाव हार जाए तो क्या बयान देना है, उसके ड्राफ्टिंग में लगी हुई है।"

ये भी पढ़ें: केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट से कहा- ईडी का रवैया मनमाना, दाखिल किया प्रतिउत्तर; सोमवार को होगी मामले पर सुनवाई