Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पीएम मोदी ने बेंजामिन नेतन्याहू से की फोन पर बात, बंधकों की तत्काल रिहाई, युद्ध विराम सहित कई मुद्दों पर हुई चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अपने समकक्ष इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से फोन पर बात की । पीएम मोदी ने इस दौरान सभी बंधकों की तत्काल रिहाई युद्ध विराम और निरंतर मानवीय सहायता की आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि पीएम नेतन्याहू से बात के दौरान पश्चिम एशिया में स्थिति को कम करने की आवश्यकता पर जोर दिया।

By Jagran News Edited By: Sonu Gupta Updated: Fri, 16 Aug 2024 06:30 PM (IST)
Hero Image
पीएम मोदी और बेंजामिन नेतन्याहू। फाइल फोटो।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अपने समकक्ष इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से फोन पर बात की। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर खुद ही इसकी जानकारी देते हुए कहा कि पीएम नेतन्याहू के साथ बातचीत के दौरान पश्चिम एशिया की स्थिति पर चर्चा हुई। 

बंधकों की तत्काल रिहाई पर जोर

पीएम मोदी ने इस दौरान सभी बंधकों की तत्काल रिहाई, युद्ध विराम और निरंतर मानवीय सहायता की आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि पीएम नेतन्याहू से बात के दौरान पश्चिम एशिया में स्थिति को कम करने की आवश्यकता पर जोर दिया।

भारत के 78वें स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री नेतन्याहू के फोन कॉल और हार्दिक शुभकामनाओं की सराहना करता हूं। हमने पश्चिम एशिया में मौजूदा स्थिति पर चर्चा की और सभी बंधकों की तत्काल रिहाई, युद्ध विराम और निरंतर मानवीय सहायता की आवश्यकता के लिए अपना आह्वान दोहराया।

— Narendra Modi (@narendramodi) August 16, 2024

यह भी पढ़ेंः

Bangladesh Issue: पहली बार मुहम्मद यूनुस से पीएम मोदी ने फोन पर की बात, हिंदुओं की सुरक्षा का मिला आश्वासन