Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karnataka: भाजपा नेता मणिकांत राठौड़ को पुलिस ने किया गिरफ्तार, करोड़ों रुपये के 6,077 क्विंटल चावल की चोरी करने का लगा है आरोप

कर्नाटक में आज भाजपा नेता मणिकांत राठौड़ को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मणिकांत पर अन्ना भाग्य योजना के लिए चावल चोरी करने का आरोप है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मणिकांत को यादगीर जिले के शाहपुर में एक सरकारी गोदाम से दो करोड़ों रुपये से अधिक मूल्य के 6077 क्विंटल चावल की चोरी के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है।

By Versha Singh Edited By: Versha Singh Updated: Wed, 17 Jul 2024 03:11 PM (IST)
Hero Image
चावल चोरी के आरोप में भाजपा नेता मणिकांत गिरफ्तार (फाइल फोटो)

पीटीआई, कलबुर्गी (कर्नाटक)। अन्ना भाग्य योजना के लिए चावल चोरी करने के मामले में भाजपा नेता मणिकांत राठौड़ को गिरफ्तार किया गया है। इसकी जानकारी पुलिस ने बुधवार को दी। शाहपुर पुलिस ने राठौड़ को जिला मुख्यालय कलबुर्गी स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया।

सूत्रों ने बताया कि मणिकांत को यादगीर जिले के शाहपुर में एक सरकारी गोदाम से दो करोड़ों रुपये से अधिक मूल्य के 6,077 क्विंटल चावल की चोरी के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है।

भाजपा नेता को पुलिस ने पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए बुलाया था, लेकिन उन्होंने पूछताछ की अनदेखी की, जिसके कारण उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

राठौड़ ने 2023 का विधानसभा चुनाव भाजपा के टिकट पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक खड़गे के खिलाफ लड़ा था और हार गए थे।

अन्न भाग्य योजना के तहत समाज के आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के प्रत्येक परिवार के सदस्य को हर महीने 10 किलोग्राम खाद्यान्न उपलब्ध कराया जाता है।

यह भी पढ़ें- Assam: असम में पुलिसकर्मियों और उग्रवादियों के बीच हुई मुठभेड़, 3 की मौत; पुलिकर्मी भी घायल